लक्ष्य से 45 करोड़ रुपये दूर है वाणिज्य विभाग
लक्ष्य से 45 करोड़ रुपये दूर है वाणिज्य विभाग
Share:

वित्त वर्ष 2015-16 के दौरान में वाणिज्य विभाग अब गया जिले से बिक्री कर के रूप में 200 करोड़ की वसूली के लक्ष्य से केवल 45 करोड़ रुपये दूर है. इसके साथ ही यह बताया जा रहा है कि मार्च का महीना भी लगभग खत्म होने के कगार पर आ गया है और इसके चलते विभाग के सभी अधिकारी कोई नई रणनीति बनाने में लगे हुए है ताकि जल्द से जल्द लक्ष्य को हासिल किया जा सके. इस मामले में ही यह बात भी सामने आई है कि गुरुवार को बिहार के सभी जिलों के वाणिज्य कर अधिकारियों की बैठक हुई है जिसके अंतर्गत लक्ष्य हासिल करने का टास्क सभी को दिया गया है.

इसको लेकर यह बात भी सामने आ रही है कि सभी अधिकारी इन टास्कस को लेकर काफी उत्साहित है. सभी का यह मानना है कि इस लक्ष्य को तय अवधि में हासिल कर लिए जाना है.

इस काम को लेकर कई नए कारोबारियों की तलाश भी की जा रही है. हर तरफ से ध्यान को केवल बिक्री कर की वसूली पर लगाया जा रहा है. विभाग के ही एक अधिकारी से यह बात भी सामने आई है कि बीते वर्ष की तुलना में इस वर्ष के दौरान वाणिज्य विभाग के द्वारा अब तक संतोषजनक वसूली की जा चुकी है और इसके साथ ही आने वाले दो महीनों में इस वर्ष की वसूली के आंकड़े को भी पार कर लिया जाना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -