अब डायमंड्स नहीं, हील्स हैं लड़कियों की फेवरेट
अब डायमंड्स नहीं, हील्स हैं लड़कियों की फेवरेट
Share:

जी हाँ, अगर आप अब भी सोच रहे हैं कि लड़कियों को डायमंड ही पसंद है तो आप गलत हैं। समय बदल चूका है और अब लड़कियों की चॉइस भी। अब उन्हें हील्स ज्यादा भाति है। वैसे भी लड़कियां खुद को क्लासी बताने के हील्स पहनती हैं। तो लीजिये आज हम लाएं हैं कुछ नई तरह की हील्स। जिसे देख लड़कियां देखती रह जाएँगी।

हम आज बात कर रहे हैं कॉमा हील्स की। स्टनिंग और यूनिक फुटवेयर के बिच जो अब शामिल है वो है कॉमा हील्स। ये एक नॉर्मल स्टेलेटो का इनोवेटिव वर्ज़न है जिसे कॉमा शेप दी गई है। इस शूज़ के साथ एक और नाम जो जुड़ा वो है Roger Vivier का, जिन्होंने Dior के लिए ऐसे शूज़ डिज़ाइन किए थे। अब Roger इनोवेशन के मामले में किसी लेजेंड से कम नहीं है।

क्वीन Elizabeth से पार्सियन स्क्रीन लेजेंड Catherine Deneuve तक Roger ने सबके लिए शूज़ डिज़ाइन किए हैं। वो अपने स्टेलेटो के लिए खास तौर पर फेमस हैं लेकिन शेप्स की बात आती है तो इनके इनोवेशन का जवाब नहीं, और इसी का एक उदाहरण है वर्ग्यूल या कॉमा हील्स। कॉमा हील्स का ऑरिजनल वर्ज़न 1957 में बना था,बाद में इसमें इनोवेशन हुआ। New York के डिज़ाइनर Timo Weiland ने भी कॉमा हील्स को बहुत ही ग्लोरियस कलर्स में दिखाया।

लड़कियों की सैंडल बताएगी उनके राज़

ऑउटफिट के अनुसार चुने अपने फुटवेयर्स 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -