कपिल और मैं TV के शाहरुख और सलमान, कृष्णा
कपिल और मैं TV के शाहरुख और सलमान, कृष्णा
Share:

जी हां बता दे कि एक बार फिर से टीवी  के दिग्गज कॉमेडियन हम बात कर रहे है कृष्णा अभिषेक के बारे में जो के टीवी पर फिर से अपने एक नए शो के साथ में लौंट रहे है. कृष्णा के इस शो में हमे वैसे भी कपिल के घर के सदस्य नजर आने वाले है. जी हां बता दे कि, यह पूरा ही माजरा नए शो का है, जिसमें कृष्णा कपिल के शो के कलाकारों अली असगर, चंदन प्रभाकर के साथ नज़र आने वाले हैं. इस बाबत कृष्णा ने अपने एक बयान में कहा है कि, हां, यह सच है कि मैं बहुत जल्द सोनी टीवी के नए शो ''कॉमेडी कंपनी'' में काम करने जा रहा हूं.

अब तो इस शो कि कुछ तस्वीरें भी सामने आइ है. जी हाँ बता दे कि, कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' को टक्कर देने के लिए कृष्णा अभिषेक नया कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' ला रहे हैं. अगले महीने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कृष्णा अभिषेक का यह शो 'सबसे बड़े कलाकार' की जगह प्रसारित किया गया. हाल ही में स्टार्स ने 'द ड्रामा कंपनी' का प्रोमो शूट किया. तथा अभी हाल ही में कृष्णा ने अपने एक बयान में कपिल व अपने बारे में कहा है कि, कपिल शर्मा और वे टीवी के शाहरुख और सलमान खान हैं.

एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा, “लोगों ने हमेशा हम दोनों की एक-दूसरे से तुलना की है. हमारी लोकप्रियता और हमारा कैरियर एक ही ढ़ंग से आगे बढ़ा है. कपिल और मैं टीवी के शाहरुख और सलमान खान की तरह हैं. इन दोनों बॉलीवुड सुपरस्टार की ही तरह हम भी दोस्त नहीं हैं. हम एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं लेकिन हम एक-दूसरे का सम्मान जरूर करते हैं. इस तरह से कृष्णा ने कपिल की तारीफों के पुल बांधे. 

Photos : फिर हॉट अंदाज में नजर आईं TV की पार्वती

द ड्रामा कम्पनी के साथ लौटी कपिल की टीम,कृष्णा भी है साथ



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -