कोल्टन अंडरवुड को डेटिंग एप्लिकेशन चलाने में मदद कर रहे है उनके ग्रैंडपेरेंट्स
कोल्टन अंडरवुड को डेटिंग एप्लिकेशन चलाने में मदद कर रहे है उनके ग्रैंडपेरेंट्स
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर कोल्टन अंडरवुड को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह और कुछ है, जी हां इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि हाल ही में उनकी डेटिंग की ख़बरें है. 

उन्होंने कहा है कि- नाना ने मुझे टिंडर पर स्वाइप करने में मदद की। मेरी दादी बहुत चुस्त, ईमानदार और मुखर हैं। लेकिन जब हमने फिल्म बनाना बंद कर दिया, तो उन्होंने कहा ‘मैं आपको शांत नहीं होने दूंगी, आप सबसे अच्छे के लायक हैं और मैं आपको एक बहुत खुश इंसान बनाना चाहती हूं। .’ हम सभी को अपने जीवन में नाना की आवश्यकता होती है।”

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा- “इसके अलावा, मुझे यकीन है कि उनमें से कुछ वास्तव में अच्छे लोग थे…दुर्भाग्य से उसने अपना पहला प्रभाव परीक्षण पास नहीं किया।” “नहीं। बिल्कुल नहीं। नहीं नहीं। हे भगवान! नहीं, यह अच्छा और सब कुछ दिखता है, लेकिन यह आपके लिए बहुत बड़ा है।” सकी आंखें सुंदर हैं। वह बुरा नहीं है। … मेरा मतलब है, उनमें से कुछ की तुलना में।”

जिसके साथ ही  कोल्टन कहते है इस तरह के प्रश्न अनुचित हैं। मैं समझता हूं कि आप मुझे द बैचलर से जान सकते हैं जहां मैंने अपने निजी जीवन के बारे में बहुत कुछ साझा किया है। मैंने सीमाएं निर्धारित की हैं, और मैं खुद का सम्मान इस तरह से करता हूं जो मुझे एक स्वस्थ जीवन की ओर ले जाएगा। मैं मैंने कभी भी कुंवारी ब्रह्मचारी होने के लिए नहीं कहा और मेरे लिए मेरी कामुकता के बारे में सवाल पूछने के लिए सुरक्षित महसूस किया।” यह बस हुआ, और उस समय के दौरान, मुझे लगा कि मेरे पास इसके साथ जाने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है। [OR] ग्रिड पागल हो जाएगा। मैं अब अलग तरह से जानता हूं। मैं जो कुछ भी चाहता हूं उसे साझा करूंगा, और यह उन चीजों में से एक नहीं होगा।”

सरकार बना रही है भारत को रक्षा निर्माण का हब बनाने की योजना, रिसर्च और इनोवेशन के लिए दी 499 करोड़ की मंजूरी

बढ़ती महंगाई को लेकर लेफ्ट पार्टी करेगी देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

जिन स्थानों पर जाना होगा कठीन, वहां अब ड्रोन पहुंचाएगी वैक्सीन, जानिए क्या है सरकार की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -