Chaay Lovers: ब्लैक और ग्रीन चाय तक सब ठीक था, ये नीली चाय क्या है मेरे भाई

Chaay Lovers: ब्लैक और ग्रीन चाय तक सब ठीक था, ये नीली चाय क्या है मेरे भाई

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जिनकी जान चाय होती हैं. जी हाँ, कई ऐसे लोग जिन्हे चाय बहुत पसंद होती है और वह चाय के बारे में ना ही कुछ बुरा सुन सकते हैं और ना ही कुछ बुरा होते हुए देख सकते हैं. आजकल मार्केट में चाय का नाम चल रहा है लेकिन नार्मल चाय का नहीं बल्कि नीली चाय. जी हाँ, नीली चाय जिसका नाम सुनते ही दिमाग हिल गया. ऐसी भी कोई चाय होती है. नीली चाय कौन बनता है भाई. चाय तो लोगों की जान है कई लोग चाय के लिए घरवालों से बगावत कर लेते है और मार्किट वालों ने चाय का खेल बनाकर रख दिया है. चाय पीना के शौक भाई मुझे भी है लेकिन जैसे ही नीली चाय का नाम सुना और उसके बाद जब वह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो दिमाग ही घूम गया, मतलब हमने सब बर्दाश्त किया ग्रीन टी की, ब्लैक टी की लेकिन अब ब्लू टी न हो पाएगी. मतलब लोग हद कर रहे हैं चाय के साथ ऐसे कौन खिलवाड़ करता है.

चाय का नाम सुनते ही चाय वाली खुशबु, मिठास सब गले में आ जाती है लेकिन नीली चाय का नाम सुनते ही खून खोलने लगता हैं. नीला आसमान सुना है, नीला समुद्र सुना है, नीला कपड़ा सुना है लेकिन चाय, मेरे भाई ये कहाँ का इन्साफ है. चाय पीने वाले लोग इस आर्टिकल को पढ़कर चाहे तो कमेंट्स में अपनी भड़ास निकाल सकते हैं क्योंकि नीली चाय तो किसी से भी बर्दाश्त नहीं होने वाली. चाय वो जो तन, मन, धन सबको सुकून दे जाए और चाय के नाम के साथ खिलवाड़ हमसे ना हो पाएगा.

60 लाख रुपए खर्च कर बेटे ने पूरी की मरे हुए बाप की आखिरी इच्छा

हर ऑफिस में पाए जाते है ऐसे-ऐसे नूमने

FIFA World Cup 2018: गूगल ने बदला फुटबॉल लवर्स के लिए डूडल

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App