60 लाख रुपए खर्च कर बेटे ने पूरी की मरे हुए बाप की आखिरी इच्छा
60 लाख रुपए खर्च कर बेटे ने पूरी की मरे हुए बाप की आखिरी इच्छा
Share:

दुनिया में इतने अजीबो गरीब किस्से होते हैं कि उनपर यकीन कर पाना बेहद ही मुश्किल होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वाक्या सामने आया है, जिसमें एक बेटे ने अपने पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए वो काम कर डाला जिसे सोचकर भी आश्चर्य होता है. आपको बता दें कि एक बेटे ने अपने पिता को एक ब्रांड न्यू कार में दफ़न किया.

नाइजीरिया के अजुबुईक नामक शख्स ने 66 हजार डॉलर यानी तकरीबन 60 लाख रुपए की चमचमाती ब्रांड न्यू बीएमडब्लयू कार खरीदकर अपने पिता को उसमें दफ़न किया और अपना वादा निभाया. बेटे ने बताया कि अपने पिता के जीवित रहने के दौरान उन्होंने यह वादा किया था. बकौल अजुबुईक, उन्होंने एक नई बीएमडब्लयू कार खरीदी थी, ताकि वह अपने पिता को उस गाड़ी में बैठाकर घुमा सकें, लेकिन उनकी मौत हो गई.

इस घटना से अजुबुईक को इतनी आहत हुई कि उन्होंने अपना वादा पूरा करने के लिए अपने पिता को कार में दफनाने का फैसला लिया. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह ब्लैक सूट पहनें कई लोग कार समेत अजुबुईक के पिता को दफना रहे हैं. अब यह तस्वीरों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हे यूज़र्स से मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है. 

FIFA World Cup 2018: गूगल ने बदला फुटबॉल लवर्स के लिए डूडल

भैंसा की मौत पर मालिक ने दी बड़ी पार्टी, लोग रह गए हैरान

सूर्योदय होने से पहले ही क्यों अपराधी को फांसी पर लटकाया जाता है? जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -