FIFA World Cup 2018: गूगल ने बदला फुटबॉल लवर्स के लिए डूडल

FIFA World Cup 2018: गूगल ने बदला फुटबॉल लवर्स के लिए डूडल

गूगल किसी ख़ास मौके पर अपने डूडल को बदल देता है और आज भी गूगल ने डूडल को बदल दिया है. जी हाँ, आज गूगल ने अपना डूडल फीफा वर्ल्ड कप 2018 के नाम कर दिया है. गूगल ने आज का डूडल फीफा वर्ल्ड कप 2018 को लेकर बनाया है जो बहुत ही आकर्षक हैं. आप सभी को बता दें कि इस फीफा वर्ल्ड कप 2018 में दुनियाभर के फुटबॉल जगत कि टीमों का मुकाबला होगा. फीफा वर्ल्ड कप 2018 आज शुरू हो जाएगा और पहला मैच रूस और सउदी अरब के बीच होगा.

रूस के मॉस्को में लुज़्निकी स्टेडियम में फीफा वर्ल्ड कप 2018 का पहला मैच खेला जाने वाला है. आज फीफा वर्ल्ड कप 2018 का आयोजन की शुरुआत होगी और आज से फुटबॉल लवर्स टीवी पर अपनी निगाहें जमा कर बैठ जाएंगे. आपको बता दें कि भारत के समय के अनुसार आज रात करीब 8:30 बजे आप फुटबॉल मैच देख सकते हैं. फीफा वर्ल्ड कप आज से शुरू होने के बाद 15 जुलाई तक चलेगा और इस बार इसमें करीब 32 टीम अपना प्रदर्शन दिखाने के लिए आ रही हैं. इस बार इन सभी के बीच कुल 64 खेल रखे जाने वाले है.

फीफा इस बार 11 शहरों में और 12 स्टेडियम्स में खेला जाएगा. सबसे पहला मैच लुज्निकी स्टेडियम में होगा और सबसे आखिरी भी वहीँ पर. गूगल ने आज अपना डूडल फीफा वर्ल्ड कप 2018 के नाम कर बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है वाकई में आज का गूगल डूडल कमाल है.

फीफा वर्ल्ड कप: 32 टीम के 736 खिलाड़ी और करोड़ो दर्शको की दीवानगी कल से

जर्मनी के पास है बड़ा मौका

फुटबॉल वर्ल्ड कप: एक नज़र फुटबॉलर्स की हॉट पत्नियों और गर्लफ्रैंड्स पर

?