क्या आपने कभी खाया है सोने का बर्गर, यहाँ मिल रहा है 4330 रुपये में
क्या आपने कभी खाया है सोने का बर्गर, यहाँ मिल रहा है 4330 रुपये में
Share:

आपमें से कई लोग ऐसे होंगे जो बर्गर खाने के शौकीन होंगे। दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जिनकी पहली पसंद ही बर्गर है। वैसे भारत में 10 रुपये से लेकर आपको 500 रुपये तक के बर्गर मिल जाएंगे लेकिन क्या कभी आपने 4 हजार 300 रुपये का एक बर्गर खाया है।। वैसे आप सोच रहे होंगे हम क्या बकवास कह रहे हैं लेकिन आज हम आपको ऐसे बर्गर के बारे में बताने जा रहे हैं। जी दरअसल यह बर्गर अमेरिका में मिलता है। यहाँ के एक रेस्टोरेंट में एक बर्गर की कीमत 59 अमेरिकी डॉलर यानी 4330 रुपये है।

जी दरअसल इस बर्गर की खासियत ये है कि इस पर सोने का वर्क किया हुआ है और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इसका नाम 24 कैरेट बर्गर रखा गया है। आपको हम यह भी बता दें कि कैरेट सोने की शुद्धता को मापने का पैमाना होता है। खबरों के मुताबिक कोलंबिया के एक रेस्टोरेंट में सोने का यह खास बर्गर बेचा जा रहा है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट को माना जाए तो कोलम्बिया के बोगोटा में एक रेस्तरां ने दुनिया के पसंदीदा खाद्य पदार्थों को शानदार व्यंजनों में बदल दिया है।

यहाँ ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए 24 कैरेट बर्गर बेचा जा रहा है। इस रेस्टोरेंट के शेफ मारिया पाउला ने बताया कि, 'रेस्टोरेंट में हैमबर्गर को पहले प्लास्टिक से पैक किया जाता है और फिर उसपर सोने की परत चढ़ाई जाती है।' आगे पाउला ने यह भी बताया कि, ''यह क्षतिग्रस्त हो सकती है अगर यह आपकी उंगली पर चिपक जाती है तो इससे नुकसान हो सकता है।

आज है रणबीर आलिया की सगाई!, परिवार और बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे जयपुर

गौहर-ज़ैद के निकाह में आया था 6 टायर केक, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

ब्लैक मोनोकनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं अनीता हसनंदानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -