नेपाली यात्रियों से भरी कार और टैंकर के बीच हुई भिड़ंत....तीन की मौत अन्य घायल

लखनऊ: यूपी के बहराइच में दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। हादसे में तीन लोगों की जान जा चुकी है। जबकि 12 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए है। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। कड़ी मशक्कत के उपरांतकार में फंसे शवों को निकाला गया। जानकारी से पता चला है कि, लखनऊ-बहराइच हाइवे पर शनिवार की सुबह नेपाली यात्रियों से भरी टाटा विंगर कार और टैंकर के बीच भिड़ंत हो गई है। हादसे में तीन यात्रियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 12 यात्री जख्मी हो चुके है। जख्मियों के उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया जा चुका है। 

घटनास्थल का CO ने निरीक्षण किया और थानाध्यक्ष को परिजनों को सूचना देने का आदेश भी दे दिया है।  कहा जा रहा है कि दिल्ली से टाटा विंगर कार में लगभग 16 लोग सवार होकर नेपाल के लिए रवाना हो चुके है। शनिवार की सुबह जब कार देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के मरीमाता मंदिर के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे टैंकर से टक्कर हो चुकी है। 

खबरों का कहना है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही जान चली गई है। घटना की सूचना पर सीओ सिटी विनय द्विवेदी व देहात कोतवाल सत्येंद्र बहादुर सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। CO ने कहा है कि परिजनों को सूचना दे दी गई है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

चेन्नई हारी, राजस्थान जीता और नुकसान 'लखनऊ' का हो गया.., समझें प्लेऑफ का गणित

कॉल और मैसेज अलर्ट के साथ USB चार्जर सहित कई फीचर्स के साथ मिल रही है ये बाइक

चेन्नईयिन एफसी ने भारतीय मिडफील्डर अनिरुद्ध के साथ बढ़ाया अपना अनुबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -