छात्रसंघ चुनाव : जब वोट के लिए पेरो में गिड़गिड़ाए उम्मीदवार
छात्रसंघ चुनाव : जब वोट के लिए पेरो में गिड़गिड़ाए उम्मीदवार
Share:

जयपुर। प्रदेश के यूनिवर्सिटी और कॉलेजों के लिए होने वाले इलेक्शन भले ही बहुत बड़ा न हो लेकिन उम्मीदवारों ने फतह पाने के लिए सारे पैतरे अपना लिए है। कभी लोगो से निवेदन करते दिखे तो कहीं मनुहार, और कही कहीं धमकी का सहारा भी लेते नज़र आए। भरतपुर कॉलेज में तो चौकाने वाला दृश्य देखने को मिला, यहा उम्मीदवार वोटर छात्रों के पेरो में गिरते हुए नज़र आ रहे थे। सुबह जब से मतदान शुरू हुआ और मतदान पूरा होने तक यही कहानी चलती रही।

प्रदेश के सबसे बड़े राजस्थान विश्वविद्यालय सहित प्रदेश के कॉलेज-यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान पूर्ण होने के बाद मतगणना प्रक्रिया भी पूरी हो गई है। अामतौर पर ज्यादातर कॉलेज और यूनिवर्सिटीज में चुनाव के लिए मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हुआ। दो-तीन जगह तनाव का माहोल देखने को मिला। जयपुर में माहौल पूरी तरह शांत ही रहा। कॉमर्स कॉलेज में एक युवक को अन्य छात्र की Id से वोट डालते जाते समय पकड़ लिया है। मतदान के दौरान बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने उत्साह दिखाते हुए वोट डाले।

मतदान के लिए पुलिस ने यूनिवर्सिटी और कॉलेजों के भीतर और बाहर चप्पे-चप्पे पर कड़ी निगरानी राखी। जयपुर में राजस्थान यूनिवर्सिटी सहित संबद्ध महारानी कॉलेज, महाराजा कॉलेज, राजस्थान कॉलेज और कॉमर्स कॉलेज में मतदान में इसी तरह का उत्साह नज़र आया। जयपुर के अतिरिक्त, अजमेर, अलवर, बाड़मेर, बीकानेर, जैसलमेर सहित पूरे राजस्थान के कॉलेजों और यूनिवर्सिटी में मतदान संपन्न हो गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -