कलेक्टर बोले, कलेक्टर भौंकता है, SP का काम है काटना
कलेक्टर बोले, कलेक्टर भौंकता है, SP का काम है काटना
Share:

श्रीगंगानगर : अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले जिला कलेक्टर पीसी किशन एक बार फिर अपने घटिया बर्ताव के लिए चर्चा में हैं. वे जनसुनवाई के दौरान बोल पड़े, 'कलेक्टर का काम सिर्फ भौंकना है जबकि SP का काम काटना है. इतना ही नहीं बाद में उन्होंने अपने शब्दों को सही ठहराते हुए तर्क दिया कि कलेक्टर का काम प्रशासन की देखरेख करना है जबकि SP का काम कानून व्यवस्था के लिए सख्ती करना होता है.

हालांकि विवाद को बढ़ता देख देर शाम कलेक्टर ने सफाई दी कि ओडिशा के होने की वजह से उनकी हिंदी कमजोर है. और वह गलत शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहते थे. उन्होंने माफी भी मांगी व भविष्य में अपने बर्ताव में सुधार की बात कही.

कलेक्टर के इस तरह के गलत व्यवहार के विरोध में श्रीगंगानगर चैंबर ऑफ कॉमर्स समेत व्यापारिक संगठनों, राजनीतिक दलों, पार्षदों व किसानों ने शहर बंद की घोषणा की है. बुधवार को उन्होंने अचानक अपने अंदाज में बदलाव करते हुए बंद कमरे की बजाय खुले में जनसुनवाई की. 

शहर में रोष के माहौल के बीच स्थानीय विधायक कामिनी जिंदल और रायसिंहनगर विधायक सोना देवी बावरी ने विधानसभा में भी इस दुरव्यवहार का मुद्दा उठाया. कामिनी ने कहा, श्रीगंगानगर में कलेक्टर पीसी किशन मनमानी कर रहे हैं. उन्होंने बदसलूकी की सारी हदें पार कर दी हैं. जनप्रतिनिधि अपना अपमान तो सह सकते हैं लेकिन जनता का नहीं. क्या सरकार अब भी चुप चाप तमाशा देखती रहेगी. अगर संवेदनशील हो तो दिखाओ भी. ये कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं, जनता के सम्मान का मुद्दा है और इस कलक्टर को तुरंत प्रभाव से वहां से हटाया जाए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -