बिगड़ते मौसम पर कलेक्टर ने नागरिकों से की अपील
बिगड़ते मौसम पर कलेक्टर ने नागरिकों से की अपील
Share:

सिहोर/ब्यूरो। कलेक्टर ने नागरिकों से सुरक्षित स्थानों पर रहने तथा जल मगनीय पुल-पुलिया पार नहीं करने की अपील की कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को अपने क्षेत्रों में अलर्ट रहने के निर्देश दिए लगातार हो रही वर्षा को दृष्टिगत रखते हुए कलेक्टर चंद्र मोहन ठाकुर ने सभी नागरिकों से अपील की है कि बाढ़ प्रभावित तथा जलभराव वाले संभावित निचले स्थानों से सुरक्षित सुरक्षित ऊंचे स्थानों की ओर जाने की अपील की है। 

कलेक्टर ठाकुर ने जिला प्रशासन तथा पुलिस के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि नागरिकों की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए आगामी समय में बाढ़ प्रभावित एवं जलभराव वाले संभावित स्थानों/ ग्रामों के नागरिकों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर चंद्र मोहन ठाकुर ने जिले के सभी नागरिकों से अपील की है।  

वही  लगातार हो रही वर्षा के कारण जिन पुल , पोलियो, रपटों के ऊपर से पानी बह रहा हो, उन्हें पार नहीं करें। उन्होंने नागरिकों से यह भी अपील की है कि बहुत आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले तथा उन मार्गों से नहीं जाएं जिन मार्गो की नदी नालों पर बने पुलों पर पानी होने के कारण सुरक्षा की दृष्टि से बंद किया गया है। आवश्यक होने पर आवागमन के लिए सुरक्षित मार्गों का उपयोग करें।

प्रियंका की ड्रेस देख दीवाने हुए फैंस

नल टोटी के चक्कर में छिड़ा खतरनाक विवाद, लहूलुहान हुए लोग

तेजी से फ़ैल रहा टोमैटो फ्लू, जानिए लक्षण और इससे कैसे बचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -