बादल छंटते ही रात का पारा 4.7 डिग्री पर पंहुचा, सर्द हवाओ से लोगो का बुरा हाल
बादल छंटते ही रात का पारा 4.7 डिग्री पर पंहुचा, सर्द हवाओ से लोगो का बुरा हाल
Share:

नई दिल्ली : बादल छंटने के साथ ही मौसम ने करवट ली है जिससे की दिन और रात के तापमान में गिरावट दर्ज़ की गई है. रात का पारा लुढ़कते हुए 4.7 डिग्री पर जा गिरा, जो की अभी तक का सबसे कम तापमान है. तापमान में आई इस कमी से लोगो का बुरा हाल बना हुआ है.कड़ाके की ठंड का असर रात के साथ दिन में भी लोगो पर हावी रहा. दिन का पारा भी 22 डिग्री पर दर्ज़ किया गया है.

वही मौसम विभाग का कहना है की इस तरह की ठंड करीब एक सप्ताह तक जारी रहेगी. बुधवार को ठंड का असर इस कदर रहा की सर्द हवाओ के बीच दिन की धुप भी कमजोर साबित हुई. ठंड की मार से बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, सार्वजनिक जगहों, सड़को पर सन्नाटा पसरा रहा. लोगो को जगह जगह पर अलाव के आगे हाथ-पैर सेंकते देखा गया.

वही दूसरी और सर्द हवाओ और तापमान की गिरावट ने किसानो के माथे पर चिंता की लकीर बढ़ा दी है. क्योकि लगातार तापमान में गिरावट के बाद पाला पड़ने की आशंकाए खड़ी हो गई है. जिससे की फसलो को बड़ा नुकसान पहुंच सकता है. मौसम विभाग की माने तो आने वाले दिनों में तापमान में और भी गिरावट हो सकती है. वही चेतावनी दी है की 27 दिसंबर तक पारा न्यूनतम 3से 5 डिग्री तक लुढक सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -