2017 का साल, कोडी बने मालामाल
2017 का साल, कोडी बने मालामाल
Share:

2017 अपने अंतिम चरण पर है, इस मौके पर कोडी रोड्स ने अपनी सक्सेस के बारे में काफी बातें साझा की. उन्होंने बताया कि 2017 उनके लिए रिंग परफॉर्मर के तौर पर पहला "7 फिगर ईयर" (करोड़ों) में कमाई करने वाला साल रहा. फॉर्मर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने 2016 में इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करने के लिए WWE छोड़ दिया था.

द अमेरिकन नाइटमेयर के लिए 2017 काफी बड़ा और अच्छा साल रहा, क्योंकि वो USA के G1 स्पेशल में IWGP हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए काज़ूचिका ओकाडा के लिए लड़े थे और द ROH वर्ल्ड चैंपियनशिप का पहला टाइटल भी जीत कर लाए थे. रोड्स ने कहा था कि WWE छोड़ने के बावजूद 2017 में उनकी कामयाबी उच्चतम लेवल पर पहुंच गई है. "ये मेरे लिए पहली बार 7 फिगर ईयर होगा, वहीं ये मेरे और मेरे परिवार के लिए सबसे बेस्ट पार्ट रहा है."

रोड्स ने ROH वर्ल्ड चैंपियनशिप रीन के बारे में भी बताया और कहा कि, "WWE में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की लेगेसी को वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टेटस से तुलना नहीं की जा सकती. WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मेरी लाइफ की सबसे पसंदीदा चीज है जो मैंने हासिल की है, क्योंकि मुझे बेल्ट बदलनी थी और इसकी वजह से कई बार रैसलमेनिया के मैचों में शामिल रहा."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Creed 2 के विक्टर ड्रैगो बनेंगे ये WWE रेसलर

WWE के फैंस के लिये अभी तक की बड़ी खबरें : 13 दिसंबर, 2017

WWE से मिला द्रविड़ को सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -