Momo और Kiki चैलेंज के बाद अब आया Cockroach चैलेंज, हो रही पोस्ट वायरल
Momo और Kiki चैलेंज के बाद अब आया Cockroach चैलेंज, हो रही पोस्ट वायरल
Share:

इंटरनेट की दुनिया में कुछ भी हो सकता है. रातों रात क्या से क्या हो जाता है इसके बारे में आपको भी नहीं पता चलता. लेकिन कुछ चीज़ें ऐसी होती हैं जिन्हें वायरल होने में टाइम नहीं लगता. जैसे कुछ समय पहले इंटरनेट पर कुछ चैलेंज चले. ये चैलेंज कई बार जान भी ले लेते हैं. जैसे Blue Whale गेम था. वहीं मोमो (MOMO Challenge) और कीकी चैलेंज (KIKI Challenge) के बाद आप सोशल मीडिया पर एक और चैलेंज वायरल हो रहा है. इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

तो आपको बता दें, ये नया चैलेंज वायरल हो रहा है, जिसका नाम 'कॉकरोच चैलेंज' है. यह एक नई ऑनलाइन चुनौती है, जिसमें व्यक्ति को अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर उसके साथ सेल्फी लेनी होती है. जहां एक तरफ ये सोचकर ही किसी का मन खराब हो जाए वहीं दूसरी तरफ कई लोग इसे करने से भी नहीं हिचकिचा रहे. ऐसी ही कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं जिनमे लोगों ने कुछ ऐसे ही चैलेंज निभाए हैं. यहां देख सकते हैं उन फोटोज को. 

अब तक कई लोग इसे अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर शेयर कर चुके हैं. फेसबुक यूजर्स एलेक्स आंग (Alex Aung) ने 20 अप्रैल को अपने चेहरे पर कॉकरोच के साथ एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद ये चैलेंज शुरू किया. उनके कैप्शन में लिखा था, "नई चुनौती, क्या आप ऐसा कर सकते हैं?" पोस्ट तेजी से वायरल हो गई और अन्य यूजर्स ने अपने स्वयं के कॉकरोच चैलेंज फोटोज को शेयर करना शुरू कर दिया.

सिख पुलिस वाले ने रमज़ान में भूखे बच्चे को खिलाया खाना, वीडियो हो रहा वायरल

अनोखा मंदिर- जहां माता की मूर्ति के पीछे खुदी है रहस्यमयी लिपि

अजीबोगरीब कानून : अंडरवियर से गाड़ी साफ करने तो कहीं ना हंसने पर जुर्माना और सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -