सिख पुलिस वाले ने रमज़ान में भूखे बच्चे को खिलाया खाना, वीडियो हो रहा वायरल
सिख पुलिस वाले ने रमज़ान में भूखे बच्चे को खिलाया खाना, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

रमजान का महीना चल रहा है और ऐसे में मुस्लिम लोग रोजा रखते हैं. चाहे कुछ भी हो जाये रोजा नहीं खोलते बिच में. रमज़ान के महीने में ही एक वीडियो ऐसा आ रहा है जिसे देखकर कोई भी पिघल जायेगा, यानि उस शख्स की तारीफ करने से आप भी पीछे नहीं रहेंगे. जैसा कि आप जानते हैं, जम्मू-कश्मीर में पुलिस के कामकाज के तरीकों पर अक्सर सवल खड़े होते रहते हैं. इतना ही नहीं पुलिस पर मानवाधिकारों के उल्लंघन का आरोप भी लगता रहता है. इसी बीच एक वीडियो ऐसा चल रहा है जो आपको भी अच्छा लगेगा. 

बता दें, इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस का जवान एक बच्चे को अपने हाथ से खाना खिला रहा है और पानी पिला रहा है. बताया जा रहा है कि बच्चा मानसिक रूप से कमज़ोर है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वहीं ये पुलिस वाला कौन है और इसका नाम क्या है इसकी पहचान अब तक नहीं हो पाई है. इसे सोशल मीडिया पर अब तक काफी सारे लोग पोस्ट कर चुके हैं. वहीं लोग इस सिख पुलिस वाले की तारीफ करते नहीं तक रहे हैं. 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है जिसके कैप्शन में लिखा है वी केयर, यानी हम ध्यान रखते हैं.  लोग इस पुलिस वाले की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग लिख रहे हैं कि इंसानियत का कोई धर्म नहीं होता. लोग पुलिस वाले के इस कदम के लिए उसे सेल्यूट कर रहे हैं.

अनोखा मंदिर- जहां माता की मूर्ति के पीछे खुदी है रहस्यमयी लिपि

अजीबोगरीब कानून : अंडरवियर से गाड़ी साफ करने तो कहीं ना हंसने पर जुर्माना और सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -