कोच करता है नाबालिग एथलीटों से अश्लील हरकत
कोच करता है नाबालिग एथलीटों से अश्लील हरकत
Share:

बरेली. यूपी के बरेली की तीन नाबालिग एथलीटों ने अपने कोच पर आरोप लगाया है कि वह  वह इंडियन टीम में शामिल कराने का झांसा देकर उनके साथ अश्लील हरकत करने को कहता है. तीनों खिलाड़ियों ने कोच के खिलाफ शिकायत एसएसपी से की.

एक खिलाडी के पिता ने कहा कि उनकी बेटी राष्ट्रीय स्तर की एथलीट है, और स्टेडियम के कोच साहिबे आलम के अंडर में ट्रेनिंग ले रही है. उनका आरोप है कि नैनीताल में आलम ने उसकी बेटी को पकड़ लिया और अश्लील हरकत करने के साथ जबर्दस्ती मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखने लगा. लेकिन एक होटल कर्मचारी के वहाँ पहुँचने से उनकी बेटी बच पाई. वहीं एक महिला खिलाड़ी ने बताया कि ट्रेनिंग के लिए एक बार वह आलम के साथ मीरगंज गई थी, वापसी में आलम ने उसके अश्लील बातें शुरू कर दीं. उसने कहा वह उसका सर नहीं है बल्कि वह ब्वॉयफ्रेंड और वह उसकी गर्लफ्रेंड है. वह उसकी बात मानेगी तो वह उसको नेशनल में खिलाएगा. लेकिन वह नहीं मानी, तबसे वह टॉर्चर करने लगा.

एसएसपी जोगेन्दर सिंह बताया कि “तीन नाबालिग खिलाड़ियों ने कोच के सम्बन्ध में शिकायत की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना बारादरी को कोच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए है.” पीडिताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महिला आयोग , डीजीपी , जिलाधिकारी  और खेलमंत्री से भी कोच की शिकायत की है.

माँ और भाई ने नाबालिग को बंधुआ बनाया फिर बेंचा

पिता और सौतेली माँ को कुल्हाड़ी से काटा

कोच्चि- ऑनलाइन सैक्स रैकेट का पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -