नरसिंह का नार्को किया जाना चाहिए : कोच सतपाल
नरसिंह का नार्को किया जाना चाहिए : कोच सतपाल
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलिंपिक से ठीक पहले उपजे नरसिंह यादव के डोप टेस्ट विवाद में पहलवान सुशील कुमार का नाम सामने आने के बाद उनके कोच सतपाल सिंह ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि नरसिंह यादव ने सुशील पर साजिश के जो आरोप लगाए हैं, वो गलत हैं. नरसिंह का नार्को किया जाना चाहिए.

सतपाल ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि इस मामले की जांच के लिए नरसिंह यादव का नार्को टेस्ट करवाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. यही नहीं, उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो वो खुद भी नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं. सुशील के कोच ने कहा कि नरसिंह उनके ऊपर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं कि मुझे डोपिंग के रिजल्ट के बारे में पहले से पता था.

उन्होंने कहा कि वो नरसिंह के खिलाफ मानहानि का दावा कर सकते हैं. बुधवार को भी सतपाल ने कहा था कि डोप टेस्ट विवाद में पहलवान सुशील कुमार का नाम घसीटा गया तो वो नरसिंह के खिलाफ केस करेंगे. आपको बता दें कि नरसिंह के पिता ने सुशील और सतपाल पर उनके बेटे के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है. गौरतलब है कि रियो में जाने को लेकर सुशील कुमार और नरसिंह के बीच कानूनी विवाद भी हुआ था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -