अघोरियो पर सीएनएन ने दिखाया शो, हिन्दू विरोधी शो का हुआ विरोध
अघोरियो पर सीएनएन ने दिखाया शो, हिन्दू विरोधी शो का हुआ विरोध
Share:

वाशिंगटन. आये दिन अमेरिका से भारतीय नस्लभेद हिंसा के शिकार हो रहे है, खबर मिल रही है. किन्तु अब अमेरिकी न्यूज चैनल सीएनएन ने रविवार को अघोरियों पर एक शो दिखाया, जिसका अमेरिकी हिंदुओं ने विरोध किया. उनके अनुसार ये शो हिंदू धर्म पर नकारात्मक छवि पेश करने वाला है. इंडो-अमेरिकन हिंदू ऑर्गनाइजेशंस का कहना है कि नकारात्मक छवि पेश करने से यूएस में भारतीयों पर होने वाले हमले और बढ़ सकते हैं.

सीएनएन पर "बिलीवर विद रेजा असलान' शो का प्रीमियर हुआ, इस शो में अघोरियों की सच्चाई और उनसे जुड़े मिथकों के बारे में बताया गया था. इस शो पर अमेरिकी हिन्दू शलभ कुमार ने कहा, ये हिंदू धर्म पर घिनौना हमला है. शलभ ने ट्वीट किया, हिंदू धर्म पर इसलिए हमला किया गया था क्योंकि ज्यादा संख्या में अमेरिकी हिन्दुओ ने डोनाल्ड ट्रम्प का सपोर्ट किया था. किन्तु मैं इस शो के लिए रेजा असलान और न्यूज चैनल सीएनएन की निंदा करता हूं, इसे मनगढंत तरीके से प्रसारित किया गया.

यूएस इंडियन पॉलिटकल एक्शन कमेटी ने कहा, पूरे अमेरिका देश में भारतीय मूल के लोगों पर हत्याओ और हमले की घटनाएं सामने आ रही है, ऐसे समय में इस शो में हिंदुओं को इंसानी मीट खाने वालों के रूप में दिखाया जा रहा है.कमिटी ने सीएनएन से इस शो के प्रसारण पर रोक लगाने की अपील की है. कमेटी के चेयरमैन संजय पुरी ने बताया कि, अमेरिका में फ़िलहाल जिस तरह के हालात हैं, उसे देखते हुए इस तरह के शो भारतीयों के बारे में गलत राय बनेगी, जिससे हमले बढ़ जाएंगे.

ये भी पढ़े 

अमेरिकी सैनिक इस तरह करते है ऑन ड्यूटी एन्जॉय

अमेरिका ने की उत्तर कोरिया के मिसाइल लॉन्चिंग की कड़ी निंदा

भारतीय सिख हत्या मामले में करगी एफबीआई जाँच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -