UP में दिखा CM का खौफ! ‘योगी बाबा मेरी रक्षा करें, अब कभी नहीं करूँगा गोकशी’ लिखी तख्ती टांगकर सरेंडर करने पहुँचा मोहम्मद आलम
UP में दिखा CM का खौफ! ‘योगी बाबा मेरी रक्षा करें, अब कभी नहीं करूँगा गोकशी’ लिखी तख्ती टांगकर सरेंडर करने पहुँचा मोहम्मद आलम
Share:

बदायूँ: उत्तर प्रदेश के बदायूँ से अनोखी घटना सामने आई यहाँ एक गोतस्कर ने गले में तख्ती डाल कर थाने में सरेंडर कर दिया। गोतस्करी मोहम्मद आलम अपनी रक्षा की गुहार लगाते हुए थाने में पहुँचा था। वह गोकशी के मामले में आरोपित था। अपने नाम-पते के साथ थाने में सरेंडर करने पहुँचे इस गोतस्कर की फोटो अब वायरल हो रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, बदायूँ के थाना सहसवान के गाँव कहिरपुर खैराती का रहने वाला मोहम्मद आलम गोकशी के कई मामलों में अपराधी है। गोकशी की घटनाओं को लेकर उस पर कई केस दर्ज किए गए थे। आलम पर हाल ही में पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। वही जब आलम पर गैंगस्टर की शिकायत दर्ज हो गई तो वह फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस निरंतर दबिश दे रही थी। कड़ी कानूनी कार्रवाई के डर से वह 18 दिसम्बर, 2023 को बदायूँ के हाजा थाने पर पहुँचा तथा सरेंडर कर दिया। आलम अपने गले में एक तख्ती डाल कर पहुँचा था। इस तख्ती पर लिखा था, “मैं, मोहम्मद आलम पुत्र नूर मोहम्मद निवासी खैरपुर खैराती थाना सहसवान बदायूँ गैंगस्टर के मामले में पुलिस के सामने सरेंडर कर रहा हूँ। अब कभी गोकशी नहीं करूँगा, योगी बाबा मेरी रक्षा करें।” 

आलम पर आधे दर्जन से ज्यादा मुकदमे पहले से दर्ज हैं। उसके गिरोह में 5 लोग थे जो गोतस्करी तथा गोकशी करते थे, इनमें से पुलिस पहले ही 4 को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। आलम के फरार होने के पश्चात् जब उसके घर समेत अन्य ठिकानों पर दबिश पड़ी तो उसने पुलिस के सामने ही सरेंडर कर दिया। पुलिस अब आलम को अदालत में पेश करेगी तथा आगे की कार्रवाई करेगी। गौरतलब है कि पिछले कुछ वक़्त में यूपी में गोतस्करों पर कड़ी कार्रवाई हुई है। कुछ गोतस्कर पुलिस के साथ एनकाउंटर में चोटिल हुए हैं जबकि कई की संपत्तियाँ बरामद कर करवाई गई हैं। इसी कार्रवाई के डर से आलम ने सरेंडर कर दिया है।

'800 रुपये तक जाएगा SBI का शेयर', एक्सपर्टस ने निवेशकों को दी ये एडवाइज

लोकसभा सदस्यता गई, बंगला खाली करने का आदेश मिला, अब महुआ मोइत्रा को दिल्ली हाई कोर्ट ने भी दिया झटका

शराब घोटाले में केजरीवाल को ED का दूसरा समन, लेकिन 10 दिन के लिए 'ध्यान शिविर' में जा रहे दिल्ली CM, क्या नहीं होंगे पेश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -