यूपी पुलिस: एक साथ दर्जनभर से ज्यादा CMO के तबादलें
यूपी पुलिस: एक साथ दर्जनभर से ज्यादा CMO के तबादलें
Share:

लखनऊ: यूपी पुलिस के महकमे में बड़े बदलाव के चलते एक साथ कई CMO  के तबादलें कर दिए गए है. मुख्यालय पुलिस महा-निदेशक की और से जारी एक आदेश में ये जानकारी दी गई है.

इस आदेश के अनुसार के बाद कौशलेश कुमार सिंह, संतोष कुमार ,पिंकी सिंह, दिनेश कुमार सिंह, नीरज कुमार, अखिलेश प्रताप सिंह, सतीश कुमार, रामपाल सिंह, उमेश देव पांडेय रामकृष्ण, गिरीश चंद्र, अजित कुमार यादव, समर बहादुर,श्याम दास वर्मा,अश्विनी कुमार सिंह, विनीत कुमार मिश्रा,गीता द्विवेदी, श्रीप्रकाश ,चित्र सेन सिंह, अमित कुमार, राखी और पंकज कुमार के नाम शामिल है. गौरतलब है की इन दिनों सरकारी अधिकारियों के तबादलों का सीजन चल रहा है, हर राज्य में पुलिस महकमे में और अन्य विभागों में अफसरों के तबादलें जारी है इसी क्रम में यूपी में भी उक्त कदम उठाया गया है.

सूत्रों के अनुसार यह 2019 के चुनावों को लेकर किये गए तबादलें भी हो सकते है. इससे पहले कई दिनों तक सरकारी विभागों में अधिकारियों के तबादलों पर रोक लगी हुई थी. फ़िलहाल यूपी के पुलिस महकमें में एक साथ कई परिवर्तन किये जाने के बाद कानून व्यवस्था में सुधार और विपक्ष की प्रतिक्रिया का भी इन्तजार है. न्यूज़ ट्रैक के लिए स्वेता रश्मि और अभिषेक दुबे की ये रिपोर्ट .   

यूपी पुलिस का एनकाउंटर अभियान, 2 और अपराधी धराए

मोदी के चार साल : उन्नाव और कठुआ गैंग रेप पर मोदी चुप क्यों रहे ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -