सीएम योगी का मथुरा दौरा आज, करेंगे कई परियोजनों का शिलान्यास

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को मथुरा के मांट विधानसभा इलाके में आयोजित जनसभा को संबोधित करने वाले है. इस बीच वह 201 करोड़ रुपये की 196 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करने वाले है. इनमें 59.5 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और 141.5 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया जाने वाला है. सीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन और बीजेपी पदाधिकारी मंगलवार को दिनभर तैयारियों में लगे रहे.

जहां इस बात का पता चला है कि मुख्यमंत्री योगी दोपहर 12 बजे हेलीकॉप्टर से सभास्थल पर पहुंचने वाले है. वह लगभग ढाई घंटे तक यहां रहेंगे. इस कार्यक्रम में मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी, विधायक कारिंदा सिंह, विधायक पूरन प्रकाश मौजूद रहने वाले है .

इन परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण: मिली जानकारी के अनुसार  सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को मांट के ब्रज आदर्श इंटर कॉलेज में जनसभा करने  के बीच जिन योजनाओं का लोकार्पण करने वाले है उनमें सीएंडडीएस जलनिगम की 8.7 करोड़ की, आवास विकास परिषद आगरा की 1.8 करोड़ की, मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण की 28 करोड़ की, उप्र राजकीय निर्माण निगम की 8.4 करोड़ की और पंचायतीराज विभाग की 12 करोड़ की कई योजाने भी शामिल है. यह कुल 59.5 करोड़ रुपये की होने वाली है.

इन योजनाओं का करेंगे शिलान्यास: जिसके अतिरिक्त जिन योजनाओं का शिलान्यास किया जाने वाला है, उनमें सीएंडडीएस जलनिगम की 47 करोड़ की, आवास विकास परिषद की 49 लाख की, उप्र राजकीय निर्माण निगम की 43 लाख की, यूपी सिडको की 18 करोड़ की, मथुरा-वृंदावन विकास प्राधिकरण की 57 करोड़ की और पंचायती राज विभाग की 18 करोड़ की योजनाएं भी बताई गई है. यह कुल 141.5 करोड़ रुपये की होंगी. मुख्यमंत्री विभिन्न लाभार्थियों को परक योजनाओं के प्रमाण पत्रों वितरण एवं जनसभा करने वाले है.

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

चीन के आक्रमण पर कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया

संसद का शीतकालीन सत्र : भाजपा की बैठक जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -