Share:
आज वाराणसी और चंदौली का दौरा करेंगे सीएम योगी, जानिए क्या है पूरा मामला
आज वाराणसी और चंदौली का दौरा करेंगे सीएम योगी, जानिए क्या है पूरा मामला

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को वाराणसी आने वाले है। सीएम के आगमन कार्यक्रम को लेकर शनिवार की रात कमिश्नरेट पुलिस की फोर्स ब्रीफिंग चलती रही। काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के लिए वाराणसी आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों की समीक्षा के बाबत सीएम सुबह 11.25 पर सीएम योगी बरेका हेलीपैड से पहुंचने वाले है। 

11.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक बरेका में प्रशासनिक अधिकारियों संग बैठक कर लोकार्पण की तैयारियों को परखने वाले है।  जिसके उपरांत सीएम योगी बरेका हेलीपैड से हेलीकॉप्टर द्वारा चौबेपुर के उमरहां जाने वाले है। इतना ही नहीं यहां 12.40 बजे से 1.10 बजे स्वर्वेद महामंदिर धाम का स्थलीय निरीक्षण कर हेलीकाप्टर से चंदौली के रामगढ़ रवाना होंगे।  चंदौली के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम इंटर कॉलेज में विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण और अनावरण सहित जनसभा को संबोधित करने वाले है। दोपहर ढाई बजे के उपरांत सीएम योगी  हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना होंगे।

पीएम मोदी के आगमन कार्यक्रम की तैयारियों को देंगे अंतिम रूप: अधिकारियों के मुताबिक मुख्यमंत्री की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय काशी प्रवास की पूरी रूपरेखा तैयार की जाने वाली है। जिसके साथ ही सभी विभागों को दिए गए कार्यक्रमों को अंतिम रूप देने के साथ ही उनके नोडल अधिकारियों से भी उनकी तैयारी चल रही है। दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण से पहले वाराणसी में कैंप करने की तैयारी करने में लगे हुए है।

सीएम नीतीश पर तेजस्वी का हमला, बोले- नेताओं को रिहा करने की अनिच्छा राजनीति से है प्रेरित...

विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -