कानपुर एनकाउंटर पर सख्त हुए सीएम योगी, बोले- पुलिसकर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा
कानपुर एनकाउंटर पर सख्त हुए सीएम योगी, बोले- पुलिसकर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बदमाशों के साथ हुए एनकाउंटर में आठ पुलिसकर्मी मारे गए जबकि सात अन्य पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। घायलों का उपचार कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में चल रहा है जिसमें से चार की हालत नाजुक बनी हुई है। गुरुवार की देर रात पुलिस की टीम कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को दबोचने के लिए चौबेपुर के बिकरू गांव गई थी। पुलिस के पहुंचते हुई विकास दुबे और उनके आदमियों ने पुलिस की टीम पर गोलियां चला दी।

इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ गुस्से में हैं। सीएम योगी ने कहा कि शहीद पुलिसकर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। सीएम योगी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट करते हुए लिखा कि 'जनपद कानपुर में 'कर्तव्य पथ' पर अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले आठ पुलिसकर्मियों को भावभीनी श्रद्धांजलि। शहीद पुलिसकर्मियों ने जिस अपरिमित साहस व अद्भुत कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन किया, उत्तर प्रदेश उसे कभी भूलेगा नहीं। उनका यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।'

वहीं, सीएम योगी ने DGP हितेश चंद्र अवस्थी को तलब किया है। सीएम योगी ने कानपुर मुठभेड़ के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। सीएम योगी ने इस मामले में तुंरत रिपोर्ट मंगवाई है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मुठभेड़ में मारे गए पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी है।

कोरोना मरीजों पर पैनी नजर रखेगा ये अनोखा सेंसर युक्त उपकरण

निवेशकों को मिली चेतावनी, भूलकर भी साझा न करें दस्तावेज

चीनी सामानों के ​बहिष्कार का दिखा असर, भारत कम हुआ व्‍यापार घाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -