वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, पीएम मोदी के दौरे से पहले लिया तैयारियों का जायजा
वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, पीएम मोदी के दौरे से पहले लिया तैयारियों का जायजा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज यानी मंगलवार (4 जुलाई) को वाराणसी दौरे पर पहुंच गए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर 2:36 बजे वाराणसी हवाई अड्डे पर पहुंचे। एयरपोर्ट से 2:42 बजे सभा स्थल के लिए निकले। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाजिदपुर में सभास्थल का निरीक्षण किया।  

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा 7 जुलाई को होने वाला है। उनके आगमन से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को वाराणसी पहुंचे हैं। यहां होने वाली जनसभा स्थल वाजिदपुर व अन्य स्थलों का मुआयना किया। भाजपा काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने जानकारी दी है कि काशी के सांसद प्रधानमंत्री मोदी 7 जुलु को तीन से चार बजे के बीच वाराणसी आएंगे। वे काशी को करोड़ों की योजनाओं  सौगात देंगे। लोकार्पण शिलान्यास के बाद कुछ लोगों को सरकार की योजनाओं से संबंधित चेक व चाबी भी सौंपेंगे। इसके बाद वाजिदपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बताया जा रहा है कि, जनसभा में 50 हजार की भीड़ इकठ्ठा करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। शहर की तीनों विधानसभाओं को पांच-पांच हजार का टारगेट दिया गया है। जनसभा के बाद बरेका में विश्राम करेंगे। अगले दिन प्रबुद्धजनों से मिल कर वापस लौट जाएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी, बाबा विश्वनाथ और कालभैरव का दर्शन पूजन भी करेंगे।

क्या लालू के साथ राबड़ी-तेजस्वी को भी होगी जेल ? कौड़ियों के भाव ले ली लोगों की जमीन, CBI की चार्जशीट में दी 7 केस की डिटेल

बंगाल: गेंद समझकर बच्चों ने उठा लिया बम, हुआ ब्लास्ट और चपेट में आ गए 4 लोग

'पंचायत चुनाव में अब तक 13 लोगों की हत्या..', बंगाल DGP कह रहे - राज्य में कोई बड़ी हिंसा नहीं हुई !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -