कोरोना को रोकने के लिए सीएम योगी का आदेश, तीन शहरों में भेजी जाए हाई लेवल मेडिकल टीम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस महामारी से सबसे अधिक प्रभावित आगरा, मेरठ और कानपुर जिलों में हालात का निरिक्षण करने के लिए एक-एक हाई लेवल मेडिकल टीम भेजने के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने लॉकडाउन व्यवस्था की रविवार को उच्च स्तरीय समीक्षा करते हुए कहा कि संक्रमण को फैलने से रोकने और परिस्थिति पर नज़र रखने के लिए आगरा, मेरठ और कानपुर जिलों में एक-एक हाई लेवल मेडिकल टीम भेजी जाए.

सीएम योगी ने औद्योगिक विकास विभाग के प्रमुख सचिव आलोक कुमार और चिकित्सा शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव रजनीश दुबे को आगरा में निरिक्षण करने के निर्देश दिए. उनके साथ PGI से एक वरिष्ठ डॉक्टर और पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही सीएम योगी ने मेरठ में सिंचाई विभाग के प्रमुख सचिव टी वेंकटेश के साथ चिकित्सा शिक्षा, स्वास्थ्य एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को समीक्षा करने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि इस समय राज्य में संक्रमित मरीजों की सर्वाधिक संख्या आगरा, कानपुर नगर और मेरठ में है, जिनका अभी इलाज चल रहा है. शनिवार रात तक के आंकड़ों के अनुसार आगरा में 455, कानपुर नगर में 235 और मेरठ में 144 संक्रमित लोगों का इलाज चल रहा है.

रेस्टोरेंट और होटल की सरकार से मांग, शराब की होम डिलीवरी करने की अनुमति दें

SBI : इन लोगों के खिलाफ बैंक ने दर्ज कराया फ्रॉड का मामला

एयरलाइन्स पर भी कोरोना की मार, अब एयर इंडिया के पायलट्स में फैला संक्रमण

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -