नोडल अधिकारियों के साथ सीएम योगी ने की अहम बैठक, दिए खास निर्देश
नोडल अधिकारियों के साथ सीएम योगी ने की अहम बैठक, दिए खास निर्देश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी के लगातार बढ़ते प्रकोप को देखते हुए राज्य में 15 डिस्ट्रिक्स में नोडल अधिकारी  नियुक्त किए गए हैं. इन ऑफिसर्स के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक की. बैठक में नोडल ऑफिसर्स को जिलों में कैंप करने जाने से पहले राज्य सरकार के कोरोना से लड़ने के प्लान के बारे में जानकारी दी गई.

बैठक के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे उपायों, हर हाल में लॉकडाउन (lockdown) का सख्ती से पालन कराने, सभी जरूरतमंदों को भोजन प्रदान करने और राशन सहित दूसरे आवश्यक सामान की सप्लाई बनाए रखने को प्रमुखता देने की बात कही. साथ ही योगी ने नोडल अधिकारियों से कहा कि 20 से अधिक मरीजों वाले 15 जिलों में ग्राउंड लेवल पर इन योजनाओं को सही तरीके से एक्शन में लाने की जिम्मेदारी उनकी है.

इस योजना को चलाने और जिला स्तर पर बरती जा रही किसी भी लापरवाही को लेकर सभी नोडल अधिकारी अपनी रिपोर्ट शासन को देंगे. सभी 15 जिलों के लिए नोडल ऑफिसर्स के तौर पर मेन सेक्रेटरी / कमिश्नर लेवल के IAS ऑफिसर्स, IG लेवल के पुलिस ऑफिसर्स और हेल्थ डिपार्टमेंट के अधिकारियों को नामित किया गया है.

राष्ट्रीय पंचायत दिवस यानी आज पीएम मोदी पंचायत प्रतिनिधियों से करेंगे बात

शेयर बाजार में बिकवाली हावी, 500 अंक लुढ़का सेंसेक्स

World Bank : भारत को विदेशों से भेजे जाने वाले धन में इतने प्रतिशत की आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -