कुशीनगर में सीएम योगी ने भरी हुंकार. कहा- अबकी बार 400 पार
कुशीनगर में सीएम योगी ने भरी हुंकार. कहा- अबकी बार 400 पार
Share:

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 2019 लोकसभा चुनाव में पूरे देश में भाजपा को 400 लोकसभा सीटें मिलने का दावा किया। योगी ने यहां भाजपा उम्मीदवार विजय कुमार दुबे के पक्ष में आयोजित जनसभा में कहा पूरे भारत में एक ही लहर है, प्रत्येक जागरूक मतदाता की एक ही तमन्ना है कि पीएम मोदी पुनः प्रधानमंत्री बनें।

इसके बाद सीएम योगी ने कहा है कि जब आवाम इस संकल्प के साथ जुड़ चुकी है तो कोई भी शक्ति मोदी को दूसरी दफा प्रधानमंत्री बनने से रोक नहीं सकती है। उन्होंने दावा किया है कि मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए जो 400 सीटें भाजपा को मिल रही हैं, वे विजय के हार के मोती बनेंगी। सीएम योगी ने कहा है कि मैं यहां इसलिए आया हूं कि कुशीनगर लोकसभा सीट भी उस हार में शामिल हों। सीएम योगी ने कहा कि यह उत्साह अचानक से पैदा  नहीं हुआ है।

सीएम योगी ने कहा है कि याद कीजिए आज से पांच साल पहले का वह वक़्त, जब कांग्रेस का कुशासन था। कांग्रेस ने 10 वर्ष तक शासन किया। आजादी के बाद करीब 55 साल तक कांग्रेस की सरकारें देश में शासन करती रहीं।  ना जाने कौन-कौन से घोटाले मीडिया में आते थे। उस समय के पीएम मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है।

खबरें और भी:-

केंद्रीय मंत्री गहलोत का दावा, कहा- प्रचंड बहुमत से वापसी करेगी मोदी सरकार

लोकसभा चुनाव: भाजपा को समर्थन देगी गुर्जर महासभा, कांग्रेस को बताया धोखेबाज़

ममता बनर्जी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, बोली- पहले बंगाल आए नहीं, अब उन्हें बंगाल से वोट चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -