केंद्रीय मंत्री गहलोत का दावा, कहा- प्रचंड बहुमत से वापसी करेगी मोदी सरकार
केंद्रीय मंत्री गहलोत का दावा, कहा- प्रचंड बहुमत से वापसी करेगी मोदी सरकार
Share:

जयपुर: मोदी सरकार मंत्री थावरचंद गहलोत ने केंद्र में एक बार पुनः एनडीए की सत्ता वापसी का दावा किया है। गहलोत ने दावा करते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान एनडीए 300 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज जीतेगी। उन्होंने यह भी कहा है कि इस बार के चुनाव में मोदी लहर और अधिक सशक्त हुई है।

सूबे की राजधानी जयपुर में एक चुनावी कार्यक्रम में पहुंचे गहलोत ने प्रेस वालों से बातचीत में कांग्रेस की राज्य सरकारों पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में सरकार ने आर्थिक रूप से पिछड़ों के आरक्षण को सही ढंग से लागू नहीं किया। आर्थिक पिछड़ों को आरक्षण की गाइडलाइंस केंद्र की ओर से जारी करने के बाद भी तीन प्रदेशों में कांग्रेस सरकारों ने इस मामले में कोताही बरती है। 

गहलोत ने कांग्रेस शासित प्रदेशों की सरकारों के 4 महीनों के शासनकाल पूरा होने के बाद कटाक्ष भी किया। उन्होंने कहा है कि जिस तरह पूत के पांव पालने में ही नज़र आ जाते हैं, उसी तरह शुरुआती 4 महीनों में ही कांग्रेस शासित प्रदेशों की सरकारों ने दिखा दिया कि लोगों का भला करने की उनकी इच्छा ही नहीं है। इसी के साथ केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी।

खबरें और भी:-

झाँसी में दिखा प्रियंका का नया अवतार, जब उठाई हाथ में तलवार

मायावती का बीजेपी पर हमला, बोली- हमसे पहले भाजपा के आवारा जानवर पहुंच गए

तेजस्वी ने उतारी पीएम मोदी की नक़ल, कहा- मुझे मेरे पिता से मिलने देना चाहिए या नहीं...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -