आखिर क्यों सीएम योगी ने वर्चुअल जनसंवाद किया स्थगित ?
आखिर क्यों सीएम योगी ने वर्चुअल जनसंवाद किया स्थगित ?
Share:

बीते सोमवार को पूर्वी लद्दाख की गलवन घाटी में चीन की सेना के साथ खूनी झड़प में 20 भारतीय सैनिकों के शहीद होने की गंभीर घटना के बाद से भारतीय जनता पार्टी ने अपने कई कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं. चीन की इस हरकत से सारा देश आक्रोशित है. इसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी गुरुवार को अपना वर्चुअल जनसंवाद भी स्थगित कर दिया है. उनके वर्चुवल जनसंवाद का आगे का कार्यक्रम बाद में घोषित होगा.

गार्मेंटिंग हब बन सकता है यूपी, सीएम योगी को है भरोसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गलवन घाटी में चीन की सेना के कृत्य पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को भरोसा देते हुए चीन को आगाह किया कि चाहे कोई भी हालात हो भारत अपनी हर इंच जमीन की रक्षा करेगा. भारत को उकसाने पर हर हाल में चीन को निर्णायक जवाब भी दिया जाएगा. सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी शहीद सैनिकों को नमन करने के बाद आज का अपना वर्चुअल जनसंवाद का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है. अब उनके अगले कार्यक्रम का जानकारी बाद भी दी जाएगी.

नेपाल के उच्च सदन ने नए नक़्शे को दी हरी झंडी, MAP में कुछ भारतीय भूभाग शामिल

इसके अलावा भारतीय शहीद सैनिकों के सम्मान में भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में दो दिन यानी 18 व 19 जून को अपने सभी कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है. भाजपा की प्रदेश में कई जिलों में वर्चुअल जनसंवाद होना था. जिसको प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के साथ महामंत्री सुनील बंसल को भी संबोधित करना था. हाल में ही भाजपा ने इस कार्यक्रमों की रूप रेखा तैयार की थी और प्रदेश में कार्यकर्ता के साथ जनता से भी संवाद का कार्यक्रम तय किया गया था. 

भारत-चीन विवाद पर रूस ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

सीएम योगी का एक ओर बड़ा फैसला, अस्पताल में उपलब्ध कराएं लाखों की संख्या में बेड

चीन के खूनी संघर्ष के बाद भाजपा महासचिव राम माधव ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -