गुरूवार शुक्रवार को सांसदों व विधायकों से मिलेंगे CM  योगी आदित्यनाथ
गुरूवार शुक्रवार को सांसदों व विधायकों से मिलेंगे CM योगी आदित्यनाथ
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायकों और सांसदों से मिलने के लिए एक समय तय किया है। समय के अनुसार वे गुरूवार को शाम 4 बजे से 5 बजे तक सांसद और विधायकों से से मिलेंगे। इतना ही नहीं वे शुक्रवार को भी शाम करीब 4 बजे से शाम 5 बजे के बीच लाल बहादुर शास्त्री भवन में उपलब्ध होंगे। गौरतलब है कि इसके पूर्व मुख्यमंत्री से भेंट करने के लिए लोगों को पहले अपाॅइनमेंट लेना होता था। ऐसे में लोगों को काफी चक्कर लगाने होते थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी सांसदों और विधायकों को पत्र प्रेषित कर दिया है और मिलने वाले दिन की जानकारी दी है। उन्हें बताया गया है कि विकासीय योजनाओं, विभिन्न कार्यों और समस्याओं को लेकर वे उपलब्ध रहेंगे। दूसरी ओर उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रेलमंत्री सुरेश प्रभु को रेल संख्या 19041 और 19042 के तहत आगरा के बटेश्वर रेलवे स्टेशन पर स्टाॅपेज देने की अपील की।

इस दौरान उन्हें सकारात्मक आश्वासन मिला है। गौरतलब है कि यहां से शौरीपुर काफी नज़दीक है। जो कि जैन तीर्थ है। यहां बड़े पैमाने पर जैन समुदाय के लोग दर्शनों के लिए आते हैं ऐसे में यहां पर ट्रेन का स्टाॅपेज देने की मांग की गई है। मिली जानकारी के अनुसार पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जन्मस्थली भी बटेश्वर रही है। जिसका उल्लेख भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी मांग में किया है।

केदारनाथ में किए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दर्शन, वापसी में बच्चे को दुलारा

BJP के खिलाफ है महागठबंधन की जरूरत

केदारनाथ में मोदी की शिव साधना, कपाट खोल करेंगे रुद्राभिषेक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -