भाजपा का मिशन लोकसभा, सीएम योगी करेंगे युवाओं से 'मन की बात'
भाजपा का मिशन लोकसभा, सीएम योगी करेंगे युवाओं से 'मन की बात'
Share:

लखनऊ: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार अपनी तैयारियों को धार दे रही है. विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए पार्टी जनता को अपनी उपलब्धियां गिनाने में लगी हुई हैं. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार (22 फरवरी) को युवाओं से सीधे 'मन की बात' के जरिए संवाद करेंगे. भारत की मन की बात के तहत होने वाले इस आयोजन से उत्तर प्रदेश के युवाओं को भाजपा की तरफ मोड़कर लोकसभा चुनाव को देखते हुए राजनैतिक हित साधने का प्रयास होगा. साथ ही उन्हें रिझाने का प्रयास किया जा रहा है. 

सियोल में पीएम मोदी की अपील, आतंक के खिलाफ एकजुट हो विश्व

इस दौरान न सिर्फ युवाओं के प्रश्नों का उत्तर देंगे बल्कि उनके सुझावों को भी एकत्रित करेंगे. राजधानी लखनऊ के इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (आईईटी) के राम प्रसाद बिस्मिल प्रेक्षागृह में आयोजित होने वाले इस टाउन हॉल कार्यक्रम का 74 लोकसभा इलाकों में फेसबुक लाइव व टेलीविजन के माध्यम से सजीव प्रसारण किया जाएगा. 

मुश्किलों में घिरी मायावती, अब सीबीआई ने दर्ज किया मामला

भाजपा के प्रदेश मीडिया अध्यक्ष मनीष दीक्षित की माने तो सीएम योगी आदित्यनाथ 'भारत के मन की बात' कार्यक्रम अभियान के तहत युवाओं के साथ टाउन हाल कार्यक्रम में दो लाख से भी अधिक युवाओं से सीधा संवाद स्थापित करेंगे. उन्होंने बताया है कि इस कार्यक्रम का मकसद पीएम मोदी और भाजपा द्वारा शुरू किए गए 'भारत के मन की बात' अभियान से युवाओं के मन की बात समझने और उनके सुझावों को भाजपा के संकल्प पत्र में शामिल किया जाना है.

खबरें और भी:-

 

ममता ने फिर दी केंद्र सरकार को चुनौती, बनाया अपना रेवेन्यू इंटेलिजेंस डायरेक्टरेट

शिवसेना भवन के बाहर लगे राहुल के पोस्टर, एक तरफ से सोना डालेंगे, दूसरी तरफ से सोना निकालेंगे...

यू टर्न के बादशाह हैं केजरीवाल, कांग्रेस से गठबंधन करने को हैं बेकरार- मनोज तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -