भ्रष्ट अधिकरियों पर चला सीएम योगी का डंडा, 13 अफसरों पर गिरी गाज
भ्रष्ट अधिकरियों पर चला सीएम योगी का डंडा, 13 अफसरों पर गिरी गाज
Share:

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य सरकार भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति पर लगातार कार्य कर रही है. शुक्रवार को इस दिशा में बड़ी कार्रवाई करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने बदायूं कोषागार में स्टाम्प मैनुअल का अनुपालन न करने एवं कार्य में शिथिलता के इल्जाम में 13 अधिकारियों को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश जारी किए हैं.

सीएम योगी ने बदायूं कोषागार में कार्यरत 3 वरिष्ठ कोषाधिकारियों को 5 करोड़ रुपए के गबन के इल्जाम में निलंबित कर जांच के आदेश दिए गए हैं. उक्त मामले में ही तहसीलदार स्तर के 10 अधिकारियों को भी ससपेंड कर उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं. सीएम योगी ने बीमा कंपनियों द्वारा क्लेम का भुगतान ना किए जाने की शिकायतों को गंभीरता से लिया है. 

बाराबंकी में बड़ी तादाद में किसानों को बीमा क्लेम देने में आनाकानी की शिकायतें प्राप्त हो रही थीं. इसे देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीमा कंपनी के खिलाफ जांच का आदेश जारी किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कासगंज जिले के अलीपुर बड़वारा और सहसवान (बदायूं) के मध्य गंगा नदी पर ब्रिज के पहुंच मार्ग और सुरक्षात्मक कार्य निर्माण के लिए 174.97 करोड़ रुपए जारी करने के निर्देश जारी किए हैं. 

Budget 2020: पेंशनधारकों को बड़ा तोहफा दे सकती है सरकार, ये है प्लान

पतंजलि बनेगी देश की सबसे बड़ी FMCG कंपनी, FY20 में 25,000 करोड़ का टर्नओवर

रबी सीजन में भारी पैदावार की आशंका ने बधाई चिंता, पहले से पड़ा है स्टॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -