सुरक्षाबलों द्वारा चलाए गए अभियान में मारे गए इस्लामिक स्टेट के 10 आतंकवादी
सुरक्षाबलों द्वारा चलाए गए अभियान में मारे गए इस्लामिक स्टेट के 10 आतंकवादी
Share:

जलालाबाद: अफगानिस्तान के पूर्वी नांगरहार प्रांत में सुरक्षाबलों की तरफ से चलाए गए ऑपरेशन में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (IS) के 10 आतंकवादी को ढेर कर दिया गया हैं। प्रांतीय सरकार ने शनिवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है। प्रांतीय सरकार की तरफ  से जारी किए गए बयान के अनुसार, नांगरहार प्रांत के अचिन जिले में सुरक्षाबलों की तरफ से बीते 24 घंटों के दौरान चलाए गए अभियान के दौरान IS के 10 आतंकवादी मारे गए हैं।

सुरक्षाबलों ने बीते कुछ दिनों में आतंकवादियों के तीन नियंत्रण केन्द्रों, आठ चौकियों, दो सुरंगों और एक बंकर को भी नेस्तनाबूद कर दिया है। अफ़ग़ानिस्तान की राजधानी काबुल से 120 किमी दूर इस पहाड़ी प्रांत में समय-समय पर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ होती रहती हैं, जिसकी वजह से हजारों ग्रामीण लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पनाह लेनी पड़ी है। 

इससे पहले नांगरहार प्रांत में शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान एक मस्जिद में हुए भीषण बम धमाके में मरने वालों की तादाद बढ़ कर 62 हो गयी है तथा लगभग 60 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। इस्लामिक स्टेट की तरफ से अब तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है। वहीं सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है।

Football : भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच के हीरो रहे भारतीय डिफेंडर आदिल खान

केपटाउन में मानेगा दिवाली का जश्न, अदालत ने आतिशबाजी को दी मंजूरी

सोने की खदान में टूटा बांध, 12 लोगों की मौत, 10 लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -