लॉकडाउन-4 में छूट की गुंजाईश कम, सीएम योगी ने दिए संकेत
लॉकडाउन-4 में छूट की गुंजाईश कम, सीएम योगी ने दिए संकेत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने संकेत दिया है कि लॉकडाउन के चौथे चरण में बहुत अधिक छूट दिए जाने की गुंजाइश नहीं है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि काफी सारे लोग बाहर से आए हैं। यह हमारे लिए चुनौतीपूर्ण समय है। हम नहीं चाहते कि कम्युनिटी स्प्रेडिंग हो। सीएम योगी ने यह बात शनिवार को एक टीवी चैनल से बात करते हुए कही।

लॉकडाउन के चौथे चरण को लेकर किए गए सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि लॉक डाउन में कुछ भी छूट देने में हमें कठिनाई है। जो आ रहे हैं, उनका भी इंतज़ाम करना है। हमने केंद्र सरकार को कुछ सुझाव भेजे हैं। उसके बाद हम कदम उठाएंगे। राज्य की आवाम के लिए जो भी उचित होगा, उसे हम अवश्य करेंगे। यूपी सीएम ने भीड़भाड़ वाले प्रतिष्ठानों को न खोलने की तरफ इशारा किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे एरिया वाले प्रतिष्ठानों को अभी हम खोल दें, ऐसा मुझे नहीं लगता। उन्होंने आगे कहा कि जितने मजदुर लोग आये हैं, यह हमारे अपने हैं, हमारी ताकत है। इसमें किसी का भी अनादर न हो।

लॉकडाउन में पैदल या ट्रकों से अपने घर जाने के लिए निकले लोगों के साथ आए दिन हाे रहे हादसों के बाद याेगी सरकार सतर्क हो गई है। मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने पैदल, दो पहिया वाहन, ट्रक आदि से राज्य की बॉर्डर में आने वाले किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं करने देने के निर्देश दिए हैं। यदि कोई व्यक्ति बॉर्डर पार कर आ जाता है तो उसे रोकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार कार्यवाही की जाए। किसी भी प्रवासी व्यक्ति को रेल लाइन या सड़क मार्ग पर नहीं चलने दिया जाए।

जल्द शुरू हो सकती हैं डोमेस्टिक फ्लाइट्स, लेकिन इन नियमों का करना होगा पालन

पवन सिंह ने आम्रपाली के साथ की मस्ती, यहां देखे वायरल वीडियो

पेंशनर्स की मुश्किले हुई आसान, सरकार ने बनाया नया नियम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -