कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए सीएम योगी, ट्वीट कर खुद दी जानकारी
कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए सीएम योगी, ट्वीट कर खुद दी जानकारी
Share:

लखनऊ: जनसंख्या के लिहाज से देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में जानलेवा कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है. हालात यह हैं कि खुद सीएम योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. किन्तु अब एक अच्छी खबर आई है. सीएम योगी कोरोना वायरस को मात देकर रिकवर हो गए हैं. उन्होंने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा कि, ''आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं. आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.'' बता दें कि यूपी में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वाले लोगों की तादाद एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई थी. बीते 24 घंटों के दौरान सूबे में इस वायरस से रिकॉर्ड 298 और लोगों की मौत हो गई और 35,156 नए मरीजों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई है.

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित 298 और मरीजों की मौत हो गई. यह राज्य में एक दिन में इस संक्रमण से होने वाली मौतों का अब तक की सबसे बड़ी संख्या है. राज्य में अब तक कोविड-19 संक्रमण से 12,241 मरीजों की जान जा चुकी है.

 

केजरीवाल से नहीं संभल रही दिल्ली ! आप MLA बोले- राष्ट्रपति शासन लगाएं, वरना लाशें बिछ जाएंगी

'रेमेडेसिविर कोई जादुई दवा नहीं..', तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव का बयान

नासा के गुब्बारे: नए प्रयोग सूर्य पृथ्वी प्रणाली का करेंगे अध्ययन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -