केजरीवाल से नहीं संभल रही दिल्ली ! आप MLA बोले- राष्ट्रपति शासन लगाएं, वरना लाशें बिछ जाएंगी
केजरीवाल से नहीं संभल रही दिल्ली ! आप MLA बोले- राष्ट्रपति शासन लगाएं, वरना लाशें बिछ जाएंगी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के प्रकोप के चलते हालात हर दिन के साथ बिगड़ते जा रहे हैं. अब सत्ताधारी दल आम आदमी पार्टी (आप) में ही इस संकट के बीच अंसतोष की आवाजें उठने लगी हैं. आम आदमी पार्टी (आप) के MLA शोएब इकबाल ने मांग करते हुए कहा है कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए. 

दिल्ली के मटियामहल से MLA शोएब इकबाल ने ये मांग कोरोना की वजह से दिल्ली में पैदा हुई मौजूदा परिस्थितियों को लेकर की है. यही नहीं, उन्होंने उच्च न्यायालय से भी अपील की है कि दिल्ली में फैल रही अव्यवस्था के मद्देनज़र अब यहां राष्ट्रपति शासन लग जाना चाहिए. MLA की शिकायत है कि दिल्ली में मरीजों को ना दवाई मिल रही है और ना ही अस्पताल-ऑक्सीजन, ऐसे में पीड़ितों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है. 

आप MLA शोएब इकबाल ने कहा कि मुझे दुख हो रहा है कि हम किसी की सहायता नहीं कर पा रहे हैं, मैं 6 बार से MLA हूँ, किन्तु कोई भी सुनने वाला नहीं है. मैं तो यही चाहूंगा कि दिल्ली उच्च न्यायालय तत्काल यहां राष्ट्रपति शासन लगाए, वरना सड़कों पर लाशें बिछ जाएंगी. शोएब इकबाल ने कहा कि हमें केंद्र से सहयोग नहीं मिल रहा है, यदि केंद्र के हाथ में सबकुछ आएगा तो काम हो पाएगा. तीन महीने के लिए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए.

'रेमेडेसिविर कोई जादुई दवा नहीं..', तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव का बयान

नासा के गुब्बारे: नए प्रयोग सूर्य पृथ्वी प्रणाली का करेंगे अध्ययन

टेलीग्राम ऐप जल्द ही अपने यूजर्स के लिए लॉन्च करेगा समूह वीडियो कॉल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -