CM योगी का आदेश: शहीदों के घर जाने पर ना की जाये वीआईपी व्यवस्था
CM योगी का आदेश: शहीदों के घर जाने पर ना की जाये वीआईपी व्यवस्था
Share:

लखनऊ: हाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने अफसरों को सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि शहीदों के घर जाने पर किसी भी प्रकार की व्यवस्था ना की जाये. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दौरों पर प्रशासन द्वारा विशेष तामझाम किए जाने पर नाखुशी जाहिर की है जिसके बाद यूपी के प्रमुख सचिव एस. पी. गोयल ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि आगे से सीएम के दौरे के वक्त लाल कालीन बिछाने, रंग विशेष के तौलिए या खास तरह के सोफे जैसे विशेष इंतजाम न किए जाएं.

इस आदेश को जारी करने के बाद सभी जिलों के जिलाधिकारियों, एसएसपी और एसपी को भेज दिया है. जिसमे कहा गया है कि योगी आदित्यनाथ के शहीदों के घर उनके परिवार वालो से मिलने जाने पर किसी भी प्रकार की कोई व्यवस्था ना की जाये. कुछ दिनों से सीएम योगी आदित्यनाथ के शहीदों के घर जाने तथा उनके परिवार वालो से मिलने पर सरकारी अफसरों द्वारा विशेष इंतजाम किये जाते थे, जिस पर सीएम योगी पहले भी नाराजगी जाहिर कर चुके है.

बता दे कि कुछ समय पहले सीएम योगी श्रीनगर में शहीद हुए सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर साहब शुक्ला के पैतृक गांव मझगांवां उसके परिजन से मिलने पहुंचे थे. किंतु यहां भी सीएम योगी के लिए व्यवस्था का पूरा ध्यान रखा गया था जिसमे सीएम के गांव पहुंचने से पहले जिला प्रशासन की ओर से शहीद दरोगा के घर पर रेड कार्पेट से लेकर सोफा-कूलर तक की व्यवस्था की गयी थी. और बाद में इन सब को हटा लिया गया था. यह मुद्दा मिडिया में भी छा गया था, वही इससे पहले भी ऐसे इंतजाम किये गए थे, जिस पर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जाहिर की थी. वही अब इसको लेकर आदेश जारी किया गया है.

आज पेश किया गया यूपी सरकार का बजट

CM योगी आदित्यनाथ सरकार ने पेश किया अपना पहला बजट

कांवड़ यात्रा को लेकर भी हाई अलर्ट जारी

आज आएगा योगी सरकार का पहला बजट

अब राखी ने फोड़ा CM योगी आदित्य नाथ बम...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -