सीएम शिवराज का विपक्षी पर निशाना : ख्याली पुलाव पकाते रहे, 2024 में सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी मोदी सरकार
सीएम शिवराज का विपक्षी पर निशाना : ख्याली पुलाव पकाते रहे, 2024 में सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी मोदी सरकार
Share:

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 9 साल पूर्ण हो गए हैं। 9 साल पूरे होने के इस कार्यक्रम में शामिल होने अमित शाह आ रहे है। रानी दुर्गावती के शौर्य से हम सब परिचित है. रानी दुर्गावती अकबर के सेना से लड़ी और जीती थी। 24 जून रानी दुर्गावती का बलिदान दिवस है।  आज से 5 यात्रा अलग-अलग शुरू होंगी। इन यात्राओं का समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आना हमारे लिए बड़े  सौभाग्य की बात है। 

साथ ही सीएम शिवराज ने पटना में विपक्षी दलों की बैठक के पहले यूपी और बंगाल में राजनीतिक खींचतान पर विपक्षी पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उन पर बरस गए और कहा की  सभी लोग ख्याली पुलाव पकाते रहे। 2024 में सभी रिकॉर्ड तोड़ मोदी सरकार बनाएंगे। दीवार पर साफ लिखा है कि 2024 में पहले के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए बहुमत से मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार आ रही है। 

सीएम शिवराज ने कहा कि पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है। मोदी की लोकप्रियता से विपक्ष में घबराहट है। सीएम शिवराज ने उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे बाढ़ में एक ही पेड़ पर जान बचाने के लिए कई लोग लटक जाते है, वैसे ही पीएम मोदी की समर्थन की बाढ़ की डर से विपक्ष की एक पेड़ पर बैठने की कोशिश है। लेकिन बाढ़ के पहले ही सब आपस में लड़ रहे हैं।

जानिए क्यों प्रसिद्ध है भोपाल, क्या है इसका इतिहास

जबलपुर में एक से बढ़कर एक है घूमने की जगह

अश्विन डेनियल नें अपने नाम किया तीसरा खेलो चैस इंडिया रैपिड शतरंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -