CM शिवराज ने किए शिर्डी में साईं बाबा के दर्शन, नववर्ष पर कही ये बात
CM शिवराज ने किए शिर्डी में साईं बाबा के दर्शन, नववर्ष पर कही ये बात
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनता को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि मुझे शिर्डी आते हुए कई साल हो गए हैं तथा यहीं मैं नववर्ष की कार्य योजना बनाता हूं। शिर्डी से जाते ही अपने सारे मंत्रियों व अफसरों की संयुक्त बैठक करता हूं तथा वहीं से नववर्ष के रोडमैप पर हमारा काम प्रारंभ हो जाता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नववर्ष आप सभी के जीवन में सुख समृद्धि एवं रिद्धि सिद्धि लाए तथा आपका घर और आगन खुशियों से भर जाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि आप सिर्फ आप के लिए नहीं है। देश के लिए भी हैं। अपने राज्य के लिए भी है। अपने समाज के लिए भी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लिया है। अपने संकल्प को पूरा करने के लिए दिन रात जुटे हुए हैं। इसलिए हमें भी आत्मनिर्भर भारत निर्माण के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाना है।

मुख्यमंत्री ने कहा  कि आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के निर्माण के लिए मैं दिन एवं रात अपने संपूर्ण क्षमता झोक कर काम करुंगा। मगर सिर्फ मैं नहीं हम मिलकर आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाएंगे। इसलिए मेरी आपसे अपील है कि जो भी आपका काम हो। जो भी आप काम कर रहे है। वह सिर्फ अपने लिए नहीं, अपने राज्य के लिए भी करें। पूरी मेहनत एवं ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठा से करें। तभी मध्य प्रदेश आत्मनिर्भर बनेगा। इसलिए आईये आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के निर्माण के लिए अपने आप को झोंक दें तथा पूरी क्षमता के साथ काम करें। जिससे हमारा देश भी पीएम नरेंद्र मोदी के सपनों के अनुरूप बन सकें।


राजस्थान कांग्रेस में कुर्सी की जंग जारी, गहलोत समर्थक विधायकों ने वापस लिए इस्तीफे

'सुधर जाओ नहीं तो थाने को जला दूंगा', BJP के इस नेता ने दी खुली धमकी

PM मोदी की मां को लेकर इस कार्टूनिस्ट ने की अशोभनीय टिप्पणी, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -