वाहनों पर नीली-पीली बत्ती देख लाल हुए शिवराज
वाहनों पर नीली-पीली बत्ती देख लाल हुए शिवराज
Share:

सीहोर : आम तौर पर एमपी के सीएम शिवराज की छवि एक शांत और गंभीर मुख्यमंत्री के रूप में है. उन्हें गुस्से में बहुत कम देखा गया है. लेकिन केंद्र सरकार द्वारा एक मई से वाहनों पर रंग-बिरंगी बत्ती लगाने पर रोक लगा दिए जाने के बावजूद गृह जिले के अधिकारी वाहनों पर बत्ती लगा कर उनकी अगवानी के लिए हैलीपेड पर पहुंच गए.जब सीएम ने अधिकारियों के वाहनों पर नीली-पीली बत्ती लगी देखी तो वे गुस्से से लाल-पीले हो गए और तत्काल हटाने को कहा.

दरअसल मुख्यमंत्री सियागेन (बुधनी) में चल रहे यज्ञ में शामिल होने आए थे. उन्होंने देखा कि जिला पंचायत सीईओ और प्रभारी कलेक्टर डॉ. केदार सिंह, एडीएम सीएम मिश्रा, बुधनी एसडीएम ब्रजेश सक्सेना सहित अन्य अधिकारियों के वाहनों पर नीली-पीली बत्तियां लगी हैं.यह देख उन्होंने अधिकारियों को फटकारते हुए कहा कि आप लोगों ने अभी तक वाहनों से बत्तियां क्यों नहीं उतारी.

बता दें कि सीएम को गुस्से में देख अधिकारी कोई जवाब नहीं दे पाए. सभी ने सिर झुका लिए. सीएम कार्यक्रम के लिए रवाना हो के बाद सभी अधिकारियों ने अपने वाहनों से बत्तियां हटा लीं. सौम्य स्वभाव वाले सीएम का यह रूप देखकर लोग भी चकित रह गए.

यह भी देखें

देश में मध्यप्रदेश पहला राज्य जहां वित्त वर्ष शुरू होगा जनवरी से

कैबिनेट में मंत्री साथ टिफिन लेकर आए - शिवराज सिंह चौहान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -