सीएम शिवराज ने श्रीनिवास तिवारी को श्रद्धा सुमन अर्पित किए
सीएम शिवराज ने श्रीनिवास तिवारी को श्रद्धा सुमन अर्पित किए
Share:

मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के दिवंगत नेता श्रीनिवास तिवारी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में उनके अमहिया स्थित आवास पर  सजल नेत्रों से श्रद्धा सुमन अर्पित किए. बता दें कि स्वर्गीय तिवारी का गुरुग्राम के एस्कॉर्ट फोर्टिस में निधन हो गया था जहाँ से उनका शव उनके गृह ग्राम लाया गया.

उल्लेखनीय है कि श्रीनिवास तिवारी को श्रद्धांजलि देने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रीवा में उनके अमहिया स्थित आवास पहुंचे और अपनी ओर से श्रद्धा सुमन अर्पित किए. सीएम के अलावा उद्योग मंत्री राजेंद्र शुक्ल, लघु उद्योग मंत्री संजय पाठक, रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा, कमिश्नर एसके पॉल, कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक ने भी स्व. तिवारी को श्रद्धांजलि अर्पित की.

बता दें कि श्रीनिवास तिवारी की अंतिम यात्रा उनके रीवा स्थित अमहिया आवास से पैतृक गांव तिवनी पहुंची जहां पूरे वैदिक रीति रिवाज के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. लम्बे समय से मध्य प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्रीनिवास तिवारी का गुरुग्राम के एस्कॉर्ट फोर्टिस अस्पताल में निधन हो गया था. स्वर्गीय श्रीनिवास तिवारी को सफ़ेद शेर के रूप में पहचाना जाता था .वे अपनी दबंगई के लिए विख्यात थे 

यह भी देखें

वरिष्ठ नेता श्रीनिवास तिवारी का निधन,अंतिम संस्कार आज

शिवराज का ग्राफ गिर रहा है - अजय सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -