नीमच: मंत्री सखलेचा ने किया कोविड केयर सेंटरों का निरीक्षण
नीमच: मंत्री सखलेचा ने किया कोविड केयर सेंटरों का निरीक्षण
Share:

नीमच: मध्यप्रदेश में कोरोना महामारी का कहर तेजी से बढ़ रहा है लेकिन सरकार इसे रोकने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। शिवराज सरकार के सभी मंत्री अपनी कोशिशों में लगे हुए हैं। इस समय मंत्रियों के द्वारा अपने प्रभार जिलों का दौरा भी किया जा रहा है। अब इसी बीच ही कोविड नियंत्रण के प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने जिले की जावद विधानसभा क्षेत्र के सरवानिया महाराज, डिकेन, रतनगढ़ और सिंगोली में संचालित कोविड केयर केंद्रों का निरीक्षण किया। मिली जानकारी के तहत जिले के सरवानिया महाराज क्षेत्र में निरीक्षण के दौरान मंत्री सखलेचा ने उपचार व्यवस्थाओं के साथ ही भोजन व्यवस्था की भी जानकारी ली।

इसी के साथ उन्होंने डॉ संदीप शर्मा से चर्चा की और मरीजों की संख्या और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की उपलब्धता के बारे में भी बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि,इस कोविड केयर सेंटर में जल्द ही तीन और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराए जाएंगे। ऐसी खबरें हैं कि इस सेंटर में अभी 15 ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था है तथा 10 मरीज उपचाररत है। इसी बीच प्रभारी मंत्री सखलेचा ने सरवानिया महाराज में 10 प्रवासी मजदूरों के परिवार को राशन किट वितरित की।

इस बीच उन्होंने यह भी कहा कि, ''यदि किसी के पास बीपीएल कार्ड या पात्रता पर्ची नहीं है और वह गरीब है तो नगर परिषद उसे भी राशन दिलवाए।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि, सरवानिया महाराज में 30 लाख की लागत का स्थाई कॉविड केयर सेंटर बनने जा रहा है।

गोवा में फिर ऑक्सीजन की कमी बनी मौत का कारण, महज 4 घंटों में गई 13 मरीजों की जान

केरल में भारी बारिश का अनुमान, तीन जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी

पंजाब के मुस्लिमों को मिला 'ईद' का तोहफा, राज्य का 23वां जिला बना मालेरकोटला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -