'मेरा राजा बहुत बुद्धिमान, सुनता ही नहीं है..', कांग्रेस छोड़ने के बाद किस पर तंज कस गए किरण रेड्डी ?

'मेरा राजा बहुत बुद्धिमान, सुनता ही नहीं है..', कांग्रेस छोड़ने के बाद किस पर तंज कस गए किरण रेड्डी ?
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम किरण कुमार रेड्डी ने कांग्रेस छोड़ने के बाद अब भाजपा का दामन थाम लिया है। हालांकि, कांग्रेस तो उन्होंने एक महीने पहले ही छोड़ दी थी। अब उन्होंने कांग्रेस की गलतियां गिनाते हुए कहा है कि 'गलत फैसलों' के कारण ही कांग्रेस राज्यों में टूट रही है। बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने भी हाल ही में भाजपा का दामन थामा है।

पार्टी छोड़ने पर रेड्डी ने कहा कि, 'कांग्रेस हाईकमान के गलत फैसलों के कारण पार्टी राज्य दर राज्य टूट रही है, यह एक राज्य की बात नहीं। एक पुरानी कहानी है कि मेरा राजा बहुत बुद्धिमान है, वह अपने आप नहीं सोचता और न ही किसी का सुझाव मानता है। आप सबको पता चल गया होगा कि मैं क्या कहना चाहता हूं।' रेड्डी ने आगे कहा कि, 'कांग्रेस पार्टी लोगों के मत को नहीं समझ पा रही है। कांग्रेस पार्टी न तो इसका विश्लेषण कर रही है कि गलती क्या है और न ही वे उसे ठीक करना चाहते हैं। वह यही सोचने हैं कि मैं ही सही हूं और देश की जनता समेत बाकी सब गलत हैं। इसी विचारधारा के कारण मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया।'

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेतृत्व से खींचतान के बीच रेड्डी ने मार्च 2023 में ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। संभावनाएं जताई जा रही हैं कि रेड्डी की एंट्री से भाजपा को रायलसीमा क्षेत्र में लाभ मिल सकता है। साथ ही भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें मुख्यमंत्री फेस भी घोषित कर सकती है। सूबे में 2024 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

अब बिहार के इस पोस्टर पर गरमाई सियासत, पत्नी-बेटी संग नजर आए तेजस्वी यादव

बिहार के CM हाउस में इफ्तार पार्टी आज, 2024 का समीकरण सेट करेंगे नितीश कुमार !

कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, अब इस दिग्गज नेता ने थामा BJP का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -