CM नीतीश कुमार की दिल्ली में PM मोदी से भेंट का कार्यक्रम
CM नीतीश कुमार की दिल्ली में PM मोदी से भेंट का कार्यक्रम
Share:

नईदिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की। इस दौरान उनका दिल्ली में ही भोज का कार्यक्रम रहा है। माना जा रहा है कि गंगा शुद्धीकरण को लेकर नीतीश कुमार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच चर्चा होगी। इसके पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विपक्षी नेताओं के साथ भोज पर भेंट की थी। नीतीश कुमार की अनुपस्थिति में राजनीतिक सरगर्मी रही। सोनिया गांधी की मीटिंग में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह,पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे,एके एंटनी,गुलाम नबी आजाद जैसे नेता मौजूद थे।

सीपीएम से पी करुणाकरन और सीपीआई से डी राजा एआईयूडीएफ से बदरुद्दीन अजमलए केरल कांग्रेस के जोस के मनीए जेएमएम से राज्यसभा सांसद संजीव कुमारए आरजेडी से लालू यादवए डीएमके से कनिमाईए नैशनल कॉन्फ्रेंस से उमर अब्दुल्लाए एनसीपी से शरद पवारए जेडीयू से शरद यादव और केसी त्यागीए आरएसपी से एनके प्रेमचंद्रन आदि नेता पहुंचे।

बिहार के मुख्मंत्री नीतीश कुमार को सोनिया के भोज में होना था मगर वे यहां नहीं पहुंचे। इसकी चर्चा रही। अब जब वे पीएम मोदी के साथ भेंट करने वाले हैं तो इसे लेकर चर्चा की जा रही है। गौरतलब है कि विभिन्न दलों के बीच राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा की जा रही है। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माॅरीशस के प्रधानमंत्री के स्वागत में व्यस्त हैं। दूसरी ओर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार माॅरीशस के प्रधानमंत्री के लिए आयोजित भोज में शामिल होंगे। गौरतलब है कि मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जगन्नाथ शुक्रवार से भारत के दो दिवसीय दौरे पर हैंण् अपने पिता अनिरुद्ध जगन्नाथ की जगह जनवरी में मॉरीशस के प्रधानमंत्री बनने वाले प्रविंद जगन्नाथ का बतौर पीएम यह पहला विदेशी दौरा है।

भारत और मॉरिशस के प्रधानमंत्री के साथ आज लंच करेंगे CM नीतीश

राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष की बैठक 26 को

CM नितीश सोनिया के निमंत्रण पर नहीं गए लेकिन, मोदी का इनविटेशन किया एक्सेप्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -