राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद CM मोहन यादव ने किया ये बड़ा ऐलान
राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद CM मोहन यादव ने किया ये बड़ा ऐलान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने के पश्चात् सोमवार रात को बड़ा ऐलान किया। उन्होंने ऐलान किया कि मध्य प्रदेश में प्रभु श्री राम से जुड़े सभी स्थानों को पर्यटन स्थलों के रूप में विकसित किया जाएगा। मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि राम मंदिर प्रतिष्ठा कार्यक्रम एक ऐतिहासिक पल है। मध्य प्रदेश में जिन जगहों पर प्रभु श्री राम ने अपने पैर रखे थे, उन्हें पर्यटन स्थलों के रूप में विकसित किया जाएगा।" 

उन्होंने कहा, "पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुशासन स्थापित हुआ है। सही मायनों में 'राम राज्य' आ रहा है। लगभग 142 करोड़ लोग सरकार के साथ खड़े रहे तथा सांप्रदायिक सौहार्द का उदाहरण पेश किया।" सीएम मोहन यादव ने अयोध्या में रामलला की प्रतिमा प्रतिष्ठा के मौके पर देश के नागरिकों को बधाई दी। सीएम मोहन यादव ने प्रभु श्री राम की पूजा की, फुलझड़ियां जलाईं तथा अपने घर पर "जय श्री राम" का नारे भी लगाए।

गौरतलब है कि 22 जनवरी को विश्व भर के करोड़ों राम भक्तों का इंतजार खत्म हो गया। पीएम नरेंद्र मोदी ने विधि-विधान से अयोध्या के नवनिर्मित राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की। इस के चलते हजारों के आंकड़े में लोग राम मंदिर के इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। वहीं इसका लाइव प्रसारण देशवासियों ने देखा। 

अमेरिका में कट्टरपंथियों के निशाने पर हिन्दू मंदिर, दो हफ्तों में 5 मंदिरों पर हुआ हमला

इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मुकाबले में नहीं खेलेंगे विराट कोहली, बताया ये कारण !

यहां निकली सरकारी नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -