CM स्टालिन मानहानि मामले में किशोर स्वामी को भेजा जेल
CM स्टालिन मानहानि मामले में किशोर स्वामी को भेजा जेल
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के मानहानि मामले के आरोपी किशोर के। स्वामी को पांच दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जी दरअसल स्वामी को अपमानजनक ट्वीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आपको बता दें कि स्वामी को एग्मोर की फौजदारी कोर्ट ने चेन्नई जिले की पुझाल जेल भेजने का आदेश दिया। वहीं चेन्नई सिटी पुलिस ने सीएम स्टालिन के खिलाफ एक ट्वीट करने के आरोप में सोशल मीडिया कमेंटेटर स्वामी को गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि किशोर स्वामी सोशल मीडिया पर राजनीतिक टिप्पणियां करते रहे हैं।

गुस्साए लोगों ने फाड़े विधायक के कपड़े, चौकाने वाला है पूरा मामला

वह भाजपा के समर्थक हैं और डीएमके और उसके समर्थक दलों की लगातार आलोचना करते रहे हैं। ऐसे में शिकायतकर्ता इमरान ने सेंट्रल क्राइम ब्रांच में की गई शिकायत में आरोप लगाया था कि 'स्वामी ने सीएम को बदनाम करने की कोशिश की।' वहीं इस मामले में जांच के बाद क्राइम ब्रांच ने स्वामी के खिलाफ मानहानि, राष्ट्रद्रोह समेत चार धाराओं में केस दर्ज किया और उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा था। हालाँकि समन पर पेश होने की बजाए स्वामी ने चेन्नई की सत्र अदालत में याचिका दायर कर अग्रिम जमानत मांगी थी। वहीं कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी थी और इसके बाद स्वामी को गिरफ्तार कर एग्मोर की कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 5 दिसंबर तक जेल भेज दिया।

आपको बता दें कि इसके अलावा स्वामी ने कोयम्बटूर कार धमाके लेकर स्टालिन सरकार की आलोचना की थी। उस दौरान धमाके में कथित मानव बम जमीशा मुबीन नामक युवक की मौत हो गई थी और स्वामी ने चेन्नई सहित तमिलनाडु के कई शहरों में जलभराव और बाढ़ को लेकर भी सीएम स्टालिन की आलोचना की थी।

कर्नाटक सरकार महाराष्ट्र के साथ सीमा विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में लड़ने के लिए तैयार: CM बोम्मई

अंधेरे में खड़े ट्रेलर से टकराया बाइक सवार, हुई दर्दनाक मौत

पाकिस्तानी लड़की को भारतीय लड़के ने दी टक्कर, डांस मूव्स देख दीवाने हुए यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -