गुस्साए लोगों ने फाड़े विधायक के कपड़े, चौकाने वाला है पूरा मामला

गुस्साए लोगों ने फाड़े विधायक के कपड़े, चौकाने वाला है पूरा मामला
Share:

चिक्कमगलूर (कर्नाटक): कर्नाटक के हुलमने गांव के लोगों ने हाथी के हमले में एक महिला की मौत के बाद मुदिगेरे विधायक एमपी कुमारस्वामी के कपड़े कथित रूप से फाड़ दिए। जी हाँ और अब विधायक का एक फोटो वायरल हो रहा है। जी दरअसल विधायक के साथ मारपीट भी की गई। इस मामले में ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि विधायक ने हाथी के हमले का ठीक से जवाब नहीं दिया। इसी के साथ पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है। दूसरी तरफ सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक मुदिगेरे विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक से मारपीट के आरोप में सोमवार को 10 ग्रामीणों को गिरफ्तार किया गया है।

आफताब की ड्रग्स की लत छुड़ाने के लिए श्रद्धा ने इस एक्टर से मांगी थी मदद, खुद किया खुलासा

जी हाँ और गिरफ्तारियां मुदुगेरे तालुक के हुल्लेमाने कुंडुरु गांव से की गईं, जहां बीते रविवार को यह घटना हुई थी। वहीं सूत्रों के अनुसार हाथी के हमले में मृत महिला के शव को लेकर ग्रामीण विरोध कर रहे थे। जी हाँ और इसी बीच भाजपा विधायक कुमारस्वामी ने देर शाम घटनास्थल का दौरा किया था। जी दरअसल वह हाथियों के खतरे के संबंध में कुछ नहीं करने और देर से पहुंचने के चलते शिकार हो गए और ग्रामीणों ने अपना भरपूर गुस्सा निकाला। ग्रामीण सुबह से विरोध कर रहे थे।

वहीं विधायक के पहुंचने पर ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा। उसके बाद उन्होंने विधायक के साथ गाली-गलौज की, उनके कपड़े फाड़े और पिटाई करने लगे। वहीं उसके बाद उन्होंने उनका पीछा भी किया हालाँकि पथराव के बीच, विधायक को बचा लिया गया और पुलिस उनको उनके वाहन तक ले गई। ग्रामीणों ने वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था।

पाकिस्तान की 'नापाक' साजिश नाकाम, जम्मू कश्मीर में एक घुसपैठिया ढेर, दूसरा गिरफ्तार

'नौकरियां देने की ये प्रक्रिया अनवरत जारी रहेगी..', रोज़गार मेले में बोले पीएम मोदी

सोनम ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -