दूसरी बार पॉजिटिव आई सीएम खट्टर की कोरोना रिपोर्ट, मेदांता अस्पताल में चल रहा है इलाज
दूसरी बार पॉजिटिव आई सीएम खट्टर की कोरोना रिपोर्ट, मेदांता अस्पताल में चल रहा है इलाज
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की कोरोना रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव पाई गई है. कोरोना संक्रमण को लेकर गत रविवार को सीएम खट्टर की दोबारा जांच की गई थी. उनकी जाँच रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव पाई गई है. अभी उन्हें कुछ और दिन तक मेदांता अस्पताल में भर्ती रहना होगा.

सीएम मनोहर लाल खट्टर को कोरोना संक्रमण की वजह से 10 दिन पहले गुरुग्राम के मेदांता में एडमिट करवाया गया था. उनकी आयु को देखते हुए उनको 25 अगस्त की सुबह 2.30 बजे मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था. वो शुगर से भी पीड़ित हैं. वो 24 अगस्त को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. मेदांता के कोविड केयर टीम ने उनका टेस्ट किया था. इस टीम की मुखिया डॉ. सुशीला कटारिया हैं जिन्होंने खट्टर का कोरोना टेस्ट किया था. उनका उपचार सफलतापूर्वक चल रहा है. हेल्थ बुलेटिन में ये भी कहा गया था कि सीएम मनोहर लाल खट्टर के सभी अंग सही तरीके से काम कर रहे हैं और उन्हें कोई खास समस्या नहीं है.

गुरुग्राम के सिविल सर्जन डॉ. वीरेन्द्र यादव ने भी उनकी जांच करते हुए उपचार की दिशा तय की थी. एक बार फिर कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर का मेदांता अस्पताल में ही उपचार चलेगा. अभी कुछ दिन और वो एडमिट रहेंगे.

पीएम मोदी को सीएम केजरीवाल का पत्र, कहा- GST बकाए पर कोई आसान विकल्प निकालें

दिल्ली दंगों में हो सकता है फेसबुक का हाथ, दर्ज होने चाहिए FIR - राघव चड्ढा

कोरोना से संवाददाता की मौत, प्रियंका ने की पत्रकारों को बीमा कवर देने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -