CM ममता की काजोल पर पड़ी ठंडी छाया

CM ममता की काजोल पर पड़ी ठंडी छाया

देखा जाए तो अभिनेत्री काजोल बॉलीवुड की बहुत ही प्रसिद्ध एक्ट्रेस है लेकिन वे कई दिनों बड़े परदे से दूर है. आखरी बार उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में देखा गया था. भले ही काजोल फिल्मो में नजर आ रही लेकिन आज भी कई लोग उन्हें खूब पसंद करते है. लेकिन जब किसी सेलिब्रिटी के हाथो ऐसा कुछ गलत हो जाये जिससे उनके फेन्स ही उनकी बुराइयाँ करे और विरोध भी, तो उस सेलिब्रिटी पर क्या गुजरेगी. आज कुछ यही आलम अजय की पत्नी काजोल का भी है. 

जी हाँ अभी हाल ही में काजोल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था जिसमे वे और उनका साथी बीफ खाते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल किया गया और आज देश भर में उनका खूब विरोध हो रहा है. जिसके चलते काजोल को सफाई देनी पड़ी कि उन्होंने जो खाया वह गाय के मांस से नहीं बल्कि भैंस के मांस से बना था.

अब उनके समर्थन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने कहा कि, “एक बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री, मैं उनका नाम नहीं लेना चाहूंगी, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ कई सफल फिल्में की हैं, उन्हें ट्विटर पर सफाई देनी पड़ी कि उन्होंने गाय का मांस नहीं बल्कि भैंस का मांस खाया. आखिर उन्हें यह सफाई क्यों देनी पड़ी?” “उन्हें ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि देश में भय का माहौल बन चुका है. कुछ लोग दूसरों के खाने-पीने को भी नियंत्रित करना चाहते हैं. यह बहुत ही खतरनाक स्थिति है, किसी खतरे के संकेत की तरह.”

खाना खाते खाते ही विवादों में फंस गयी काजोल

यह एक संवेदनशील मुद्दा है नहीं चाहती किसी की भावनाएं आहत हो, काजोल